DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: चोटिल विजय शंकर को लेकर बुमराह ने कहा कि वह ठीक हैं

भारतीय टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर के पैर के अंगूठे में बुधवार को बारिश से प्रभावित अभ्यास सत्र के दौरान गेंद लग गई। जिसके कारण वह गुरुवार के अभ्यास सत्र में भाग लेने के लिए नहीं उतरे।

jasprit-bumrah jpg

भारतीय टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर के पैर के अंगूठे में बुधवार को बारिश से प्रभावित अभ्यास सत्र के दौरान गेंद लग गई। जिसके कारण वह गुरुवार के अभ्यास सत्र में भाग लेने के लिए नहीं उतरे। जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर गेंद शंकर के पैर में लगी और वह दर्द से कराहने लगे। बुमराह से जब पूछा गया कि क्या उन्हें नेट पर अपनी टीम के बल्लेबाजों के खिलाफ थोड़ी धीमी गेंदबाजी करनी चाहिए तो उन्होंने तेज गेंदबाजों वाला जवाब दिया।

READ ALSO: धवन की चोट पर PM मोदी ने लिखा- आपकी कमी खलेगी, जल्द स्वस्थ हों

बुमराह ने कहा कि शंकर ठीक हैं     
उन्होंने कहा, 'हम निश्चित रूप से किसी बल्लेबाज को चोटिल नहीं करना चाहते। कभी- कभार जब आप नेट पर खेलते हो तो कोई भी बल्लेबाज से यह नहीं कहता कि हिट मत करना। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि उसे (शंकर) को गेंद लग गई। यह खेल का हिस्सा है। लेकिन वह ठीक है।' गुरुवार को शंकर चप्पल पहने थोड़े लड़खड़ाते हुए चल रहे थे। बाद में उन्होंने जॉगिंग की कोशिश भी की लेकिन नहीं कर सके। इसके बाद उन्होंने कुछ बेसिक अभ्यास किया जबकि अन्य खिलाड़ियों ने सामान्य क्षेत्ररक्षण ड्रिल और नेट सत्र में हिस्सा लिया।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jasprit Bumrah updates on Vijay Shankar Injury says He is okay