फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजसप्रीत बुमराह ने कहा, मलिंगा के साथ और खिलाफ खेलने पर गर्व है

जसप्रीत बुमराह ने कहा, मलिंगा के साथ और खिलाफ खेलने पर गर्व है

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने श्रीलंका के लसिथ मलिंगा को महान बताते हुए कहा कि उन्हें उनके साथ और उनके विरुद्ध खेलकर गर्व महसूस हुआ। बुमराह इंडियन प्रीमियर लीग (ईपीएल) में मुंबई इंडियंस के...

जसप्रीत बुमराह ने कहा, मलिंगा के साथ और खिलाफ खेलने पर गर्व है
एजेंसी,लीड्सMon, 08 Jul 2019 07:42 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने श्रीलंका के लसिथ मलिंगा को महान बताते हुए कहा कि उन्हें उनके साथ और उनके विरुद्ध खेलकर गर्व महसूस हुआ। बुमराह इंडियन प्रीमियर लीग (ईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए मलिंगा के साथ खेले, जबकि राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते हुए दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे का सामना किया। 

बुमराह ने शनिवार को ट्वीट किया, “आपके साथ और आपके खिलाफ खेलकर गर्व महसूस हुआ 'लेजेंड'।” श्रीलंका की टीम हालांकि, मलिंगा को जीत के साथ विदा नहीं कर पाई और भारत के खिलाफ इस संस्करण के आखिरी मैच में श्रीलंका को सात विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी।

जब रोहित शर्मा नहीं खेल पा रहे थे बड़ी पारियां, युवराज के हौसले ने दी ताकत

मलिंगा अपने आखिरी मैच में 10 ओवर में 82 रन देकर केवल एक विकेट ही ले पाए। बुमराह 2013 में मुंबई इंडियंस में पहली बार मलिंगा से मिले थे और तबसे दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। उन्होंने यॉर्कर और स्लोअर गेंद डालने की कला मलिंगा से ही सीखी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें