DA Image
9 अगस्त, 2020|5:06|IST

अगली स्टोरी

जसप्रीत बुमराह ने शेयर किया फेवरेट फुटबॉलर का इंस्पिरेशनल VIDEO

jasprit bumrah

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह स्वीडन के ज्लाटन इब्राहिमोविक के काफी बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने रविवार को स्ट्राइकर का एक प्ररेणादायी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है,  जिसका कैप्शन है 'वर्ड्स टू लिव बाई'। बुमराह  इब्राहिमोविक के जबरदस्त फैन हैं और कई मौकों पर इस बारे में बता भी चुके हैं। हाल ही में युवराज सिंह के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन ने भी जब युवराज सिंह ने विराट कोहली और  इब्राहिमोविक का नाम लेकर पूछा था कि आपका फिटनेस आइडिल कौन है तो उन्होंने फुटबॉलर का नाम लिया था।

जसप्रीत बुमराह ने कहा था- ज्लाटन इब्राहिमोविक... वह मेरे फिटनेस आइडिल नहीं है, बल्कि हर चीज में वह मेरे आदर्श हैं। ज्लाटन इब्राहिमोविक इटली के फुटबॉल क्लब एसी मिलान के फॉरवर्ड  खिलाड़ी हैं।

BJP सांसद गौतम गंभीर ने चुनी अपनी बेस्ट टेस्ट XI, सौरव गांगुली नहीं बल्कि इन्हें बनाया कप्तान

बुमराह ने  ज्लाटन इब्राहिमोविक  36 सेंकेंड का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें यह खिलाड़ी कहता नजर आ रहा है कि, “मैं सोशल मीडिया की जिंदगी नहीं जीता।”

वीडियो में इब्राहिमोविक ने कहा, “मेरा ध्यान इस पर है कि मैं किस तरह का प्रदर्शन करता हूं। और, मैं जानता हूं कि मैं कैसे अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं। मैं जो कर सकता हूं, उसमें मैं सर्वश्रेष्ठ हूं। बाकी की चीजें मेरे मायने नहीं रखती क्योंकि अगर आप फुटबॉल खिलाड़ी नहीं होते तो आपको कौन पहचानता। कोई नहीं।”

बता दें कि इब्राहिमोविक का यह मिलान के साथ दूसरा करार है। वहीं, कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियां स्थगित या रद्द हो चुकी हैं। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है। ऐसे में सभी खिलाड़ी भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं, लेकिन साथ ही सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ भी जुड़े हुए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jasprit Bumrah shares inspirational Zlatan Ibrahimovic video on social media