DA Image
2 जून, 2020|1:01|IST

अगली स्टोरी

जसप्रीत बुमराह को घर में दो बार लगाना पड़ा पोंछा, वजह है बड़ी मजेदार- VIDEO

jasprit bumrah  twitter

चीन के वुहान से शुरू हुई वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। ऐसे में सभी लोग अपने घरों में बंद हैं। कोरोना की वजह से क्रिकेट की सभी गतिविधियों पर विराम लग गया है और ऐसे में क्रिकेटर्स भी अपने घरों में हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है, लेकिन हालातों के देखते हुए इस टूर्नामेंट का हो पाना काफी मुश्किल लग रहा है। क्रिकेट नहीं होने के बावजूद भारतीय खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए घर में ही एक्सरसाइज कर रहे हैं, लेकिन साथ ही साथ घर का काम भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में जसप्रीत बुमराह ने भी अपने घर में पोंछा लगाया, लेकिन उन्हें यह काम दो बार करना पड़ गया।

जसप्रीत बुमराह से पहले श्रेयस अय्यर का पोंछा लगाते हुए, शिखर धवन का कपड़े धोते हुए और अजिंक्य रहाणे का खाना बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। अब बुमराह ने भी लॉकडाउन के दौरान अपने घर में पोंछा लगाया, लेकिन उनसे एक गलती हो गई।

विराट के बाद रोहित शर्मा भी आए आगे, कोरोना के खिलाफ जंग में दिए 80 लाख रुपये

जसप्रीत बुमराह ने अपने पोंछा लगाने का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें दोबारा पोंछा लगाना पड़ा, क्योंकि उन्होंने चप्पल पहनी हुई थी। अब उन्हें चप्पल उतारकर नंगे पांव एक बार फिर से पोंछा लगाना होगा। बुमराह ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे मॉडिफाइ मॉबिलिटी ड्रिल घर को साफ रखने में मदद रख रही है और मेरी मां भी काफी खुश है, लेकिन मुझे एक बार फिर से यह सब करना होगा, बिना चप्पलों के।

लॉकडाउन के दौरान पांड्या ब्रदर्स ने घर को बनाया क्रिकेट का मैदान- VIDEO

इससे पहले टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने भी केविन पीटरसन के साथ वीडियो चैट में बताया, ''मैंने घर में पोंछा लगाया, कपड़े धोए और फिर फर्श साफ किया ताकि मेरी बेटी खेल सके।'' रोहित शर्मा ने कहा, '''मुझे याद नहीं कि मैंने घर का काम आखिरी बार कब किया लेकिन मैं अब साफ-सफाई कर रहा हूं जिसमें मुझे 2 घंटे लग गए। घर साफ करना आसान नहीं होता है।''

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। इटली, अमेरिका, स्पेन जैसे देशों में मृतकों की संख्या में भी बड़ी संख्या में इजाफा हो रहा है। दुनियाभर में अब तक साढ़े सात लाख से अधिक कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jasprit Bumrah mops the floor twice reveals funny reason watch video