फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजसप्रीत बुमराह के इस छोटे फैन ने जीता सबका दिल, खास अंदाज में किया तेज गेंदबाज को चीयर- VIDEO

जसप्रीत बुमराह के इस छोटे फैन ने जीता सबका दिल, खास अंदाज में किया तेज गेंदबाज को चीयर- VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के...

जसप्रीत बुमराह के इस छोटे फैन ने जीता सबका दिल, खास अंदाज में किया तेज गेंदबाज को चीयर- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Dec 2020 05:19 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के सामने भारतीय बल्लेबाजों की एक नहीं चली और टीम 9 विकेट खोकर सिर्फ 36 रन ही बना सकी। टेस्ट क्रिकेट में एक पारी में यह भारत का सबसे कम स्कोर रहा। 90 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने महज 2 विकेट गंवाकर आसानी से हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भले ही भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन जसप्रीत बुमराह के एक छोटे फैन अपने चीयर करने के अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया है। 

 

जसप्रीत बुमराह ने पिंक बॉल से खेले गए टेस्ट मैच में पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी, हालांकि, वह दूसरी पारी में कोई विकेट अपने नाम नहीं कर सके। बुमराह को कप्तान कोहली ने भारत की दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी के लिए नंबर तीन पर प्रमोट किया था। बुमराह जहां अपने खेल से पूरे मैच में बने रहे, वहीं उनके एक छोटे से फैन ने तेज गेंदबाज को चीयर करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। बुमराह के इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

IND vs AUS: मोहम्मद कैफ ने बताया, दूसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी को जरूर मिलनी चाहिए प्लेइंग XI में जगह

एडिलेड में हुए डे-नाइट टेस्ट मैच में भारत की टीम ने पहली पारी में कप्तान विराट कोहली (74) की बदौलत 244 रन बनाए थे। जवाब में टीम इंडिया के गेंदबाजों के बढ़िया प्रदर्शन के चलते ऑस्ट्रेलिया पहली इनिंग में 191 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। दूसरे दिन तक भारत के पक्ष में जा रहे मैच को पैट कमिंस और जोश हेजलवुड की जोड़ी ने तीसरे दिन पूरी तरह से मैच का रूख ऑस्ट्रेलिया की तरफ मोड़ दिया। कमिंस ने चार और हेजलवुड ने पांच विकेट झटके और ऑस्ट्रेलिया को एक यादगार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें