DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया ट्रोल्स की कुछ यूं बंद की बोलती

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने उन सोशल मीडिया ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है, जो उनकी अंडरवियर को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे थे।

jasprit-bumrah-with-virat-k jpg

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने उन सोशल मीडिया ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है, जो उनकी अंडरवियर को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे थे। एंटीगा टेस्ट मैच शुरू होने से एक दिन पहले जसप्रीत बुमराह की कप्तान विराट कोहली के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई। इस तस्वीर में बुमराह और विराट स्विमिंग पूल के अंदर खड़े हैं और उनका सिक्स पैक दिख रहा है। विराट और बुमराह दोनों ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया।

jasprit bumrah s instagram story jpg

इस तस्वीर में जसप्रीत बुमराह ने जो शॉर्ट्स पहन रखी थी वो थोड़ी ट्रांसपेरेंट थी। इसके बाद ट्रोल्स ने बुमराह का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। जिसके बाद बुमराह ने भी ट्रोल्स की आलोचना करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'फन फैक्ट: इन दिनों लाइट्स और शैडोज की समझ इतनी आसान नहीं रही ऐसा लग रहा। उम्मीद करता हूं कि लोग इससे जल्द उबरेंगे।' गौरतलब है कि बुमराह और विराट की इस फोटो पर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी मजेदार कॉमेंट किया।

jasprit bumrah and virat kohli jpg

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jasprit Bumrah hits back at social media trolls with a sharp message who making fun of his underwear