DA Image
9 अप्रैल, 2021|2:32|IST

अगली स्टोरी

इंग्लैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह को ODI सीरीज में भी मिल सकता है आराम

jasprit bumrah

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है और इसके बाद पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज और तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज भी खेली जानी है। टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इसके बाद पांच टी20 इंटरनेशनल मैच भी इसी मैदान पर खेले जाएंगे। वनडे इंटरनेशनल सीरीज के तीनों मैच पुणे में खेले जाने हैं। टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी है, लेकिन अभी वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा नहीं हुई है। आखिरी टेस्ट से निजी कारणों से अपना नाम वापस लेने वाले बुमराह को वनडे सीरीज में भी आराम दिया जा सकता है।

IND vs ENG: पिच विवाद पर शोएब अख्तर ने भारत को सुनाई खरी-खोटी

बुमराह ने टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला और फिर दूसरे टेस्ट में उन्हें आराम दिया गया। बुमराह को तीसरे टेस्ट में प्लेइंग XI में तो जगह मिली, लेकिन ज्यादा गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला, क्योंकि स्पिनर आर अश्विन और अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को टिककर खेलने के मौका ही नहीं दिया। क्रिकबज की खबर के मुताबिक बुमराह को पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में पहले ही आराम दिया गया है और अब वनडे सीरीज में भी आराम दिया जा सकता है।

भारत में ENG के फ्लॉप शो के बाद कोचिंग स्टाफ में हुए कुछ बड़े बदलाव

बुमराह के अलावा रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर को भी वनडे इंटरनेशनल सीरीज से आराम दिया जा सकता है। रोहित, सुंदर और पंत तीनों ही टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं, जबकि बुमराह को टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भी आराम दिया गया है।

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, अक्षर पटेल, केएल राहुल, ऋषभ पंत, ईशान किशन, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jasprit Bumrah expected to miss ODI series against England too