DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड की पिचें सबसे सपाट, गेंदबाजों को नहीं मिल रही कोई मदद: बुमराह

jaspreet bumrah

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में शुमार जसप्रीत बुमराह ने गुरूवार को कहा कि इंग्लैंड में सफेद गेंद के क्रिकेट के लिये बनाई गई पिचें 'सबसे सपाट है और गेंदबाजों को कोई मूवमेंट नहीं मिल पा रही है। भारतीय आक्रमण की धुरी बुमराह ने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान इंग्लैंड के हालात को लेकर मिथक तोड़ा।
 
उन्होंने कहा, ''मैने अब तक सफेद गेंद से जितनी भी क्रिकेट खेली है, मेरा मानना है कि इंग्लैंड की पिचें सबसे सपाट है। इन पिचों पर गेंदबाजों को कोई मदद नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा, ''यहां बादल मंडराते रहते हैं और लगता है कि गेंद स्विंग लेगी लेकिन ना तो सीम मिल रही है और ना ही स्विंग।

धवन की चोट पर PM मोदी ने लिखा- आपकी कमी खलेगी, जल्द स्वस्थ हों

बुमराह ने कहा, ''आपको अपनी सटीकता और स्पष्टता पर भरोसा रखना होता है। हमें पता है कि इंग्लैंड में विकेट सपाट है और गेंदबाजी करते समय हम सबसे बदतर स्थिति को ध्यान में रखते हैं। थोड़ी भी मदद मिलती तो सामंजस्य बिठाना आसान हो जाता।

उन्होंने कहा कि मैच के दिन विकेट को देखकर टीम संयोजन तय करना ही बेहतर है। उन्होंने कहा, ''यदि इन चीजों पर फोकस नहीं किया तो मैच के दिन देखना होगा कि क्या सही रहता है। विकेट से मदद नहीं मिलने पर हमें अपनी ताकत पर फोकस करना चाहिये।

ICC CWC 2019: सानिया के समर्थन में उतरे अख्तर, ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jaspreet bumrah says there is no help by england pitches to bowlers in world cup 2019