फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटनाराज होकर वापस लौटा गुजरात लायंस का यह खिलाड़ी, सिर्फ 3 मैच ही खेले

नाराज होकर वापस लौटा गुजरात लायंस का यह खिलाड़ी, सिर्फ 3 मैच ही खेले

आईपीएल के 10वें सीजन में जहां एक ओर कई स्टार प्लेयर्स इंजर्ड होकर या निजी कारणों से नहीं खेले वहीं दूसरी ओर टीम में लगातार जगह न मिलने की वजह से वापस अपने देश की ओर रुख कर रहे हैं। गुजरात लायंस टीम...

नाराज होकर वापस लौटा गुजरात लायंस का यह खिलाड़ी, सिर्फ 3 मैच ही खेले
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 04 May 2017 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के 10वें सीजन में जहां एक ओर कई स्टार प्लेयर्स इंजर्ड होकर या निजी कारणों से नहीं खेले वहीं दूसरी ओर टीम में लगातार जगह न मिलने की वजह से वापस अपने देश की ओर रुख कर रहे हैं। गुजरात लायंस टीम के खिलाड़ी जेसन राय को टीम खेल न पाने की वजह से गुस्सा होकर टीम को छोड़ दिया। इससे टीम को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के खिलाड़ी जेसन ने बाकी बचे आईपीएल मैच को छोड़कर वापस लौट चुके हैं।

कैसा रहा जेसन का पहला आईपीएल 

मीडिया में आए खबरों के मुताबिक यह दावा किया जा रहा है कि जेसन को टीम में जगह नहीं दी गई, जिसके वजह से वह नाराज थे। बता दें कि गुजरात लायंस टीम के कप्तान सुरेश रैना हर एक मैच में खिलाड़ियों का बदलाव करते रहे। जेसन का यह पहला आईपीएल सीजन है, जिसमें उन्होंने 147 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। जेसन ने आईपीएल में कुल 3 मैच खेले जिसमें 59 रन बनाए और उनका बेस्ट स्कोर 31 रन रहा। 

टीम गुजरात लायंस करो या मरो की स्थिति में है, आज दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान में दोनों टीमें आमने सामने होंगी। लगातार पिछड़ती गुजरात लायंस की टीम प्वाइंट टेबल में सेकेंड लास्ट पोजीशन पर है। जेसन के इंग्लैंड लौटते ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है। बोर्ड ने ये भी कहा कि उन्हें आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें