फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसनराइजर्स हैदराबाद को मिला नया गेंदबाजी कोच, डेल स्टेन की जगह लेंगे जेम्स फ्रैंकलिन

सनराइजर्स हैदराबाद को मिला नया गेंदबाजी कोच, डेल स्टेन की जगह लेंगे जेम्स फ्रैंकलिन

जेम्स फ्रैंकलिन इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण के लिए सनराइजर्स हैदराबाद में गेंदबाजी कोच के रूप में डेल स्टेन की जगह लेंगे। कोच के रूप में फ्रैंकलिन का यह पहला आईपीएल कार्यकाल होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद को मिला नया गेंदबाजी कोच, डेल स्टेन की जगह लेंगे जेम्स फ्रैंकलिन
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 02 Mar 2024 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के आगामी सीजन के शुरू होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में बड़ा बदलाव हुआ है। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर जेम्स फ्रैंकलिन आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच के रूप में डेल स्टेन की जगह लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ने वाले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने आईपीएल 2024 को छोड़ने के अपने फैसले के बारे में प्रबंधन को सूचित कर दिया है। फ्रेंचाइजी की ओर से अभी तक आधिकारिक बयान नहीं आया है। कोच के रूप में फ्रैंकलिन का यह पहला आईपीएल कार्यकाल होगा।

जेम्स फ्रैंकलिन ने मुंबई इंडियंस के लिए 2011 और 2012 में खेला था। वह पहली बार आईपीएल में कोचिंग करते हुए नजर आएंगे। सनराइजर्स हैदराबाद में वह डेनियल विटोरी के साथ काम करेंगे, जिन्हें 2023 सीजन में फ्रेंचाइजी द्वारा हेड कोच बनाया गया था। यह जोड़ी पहले मिडिलसेक्स (काउंटी क्रिकेट) और बर्मिंघम फीनिक्स (द हंड्रेड) दोनों में एक साथ काम कर चुकी है। फ्रेंकलिन ने डरहम में मुख्य कोच के रूप में भी काम किया था और वर्तमान में पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड में सहायक कोच के रूप में हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 के लिए शुरू की ट्रेनिंग, ये खिलाड़ी कैंप में हुए शामिल

सनराइजर्स के पास भुवनेश्वर कुमार, पैट कमिंस, मार्को जानसन, उमरान मलिक, टी नटराजन, फजलहक फारूकी, जयदेव उनादकट और अनकैप्ड भारतीय आकाश सिंह सहित कई तेज गेंदबाज हैं। स्पिनरों में वानिंदु हसरंगा, वाशिंगटन सुंदर और शाहबाज अहमद शामिल हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें