DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  जेम्स एंडरसन ने कहा-टेस्ट में इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज बन सकते हैं स्टुअर्ट ब्रॉड
क्रिकेट

जेम्स एंडरसन ने कहा-टेस्ट में इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज बन सकते हैं स्टुअर्ट ब्रॉड

एजेंसी,मैनचेस्टरPublished By: Mohan Kumar
Tue, 28 Jul 2020 08:52 PM
जेम्स एंडरसन ने कहा-टेस्ट में इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज बन सकते हैं स्टुअर्ट ब्रॉड

अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि तेज गेंदबाजी के उनके जोड़ीदार स्टुअर्ट ब्रॉड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले दो मैचों में अभूतपूर्व गेंदबाजी की और उनके पास टेस्ट में इंग्लैंड की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने का मौका है। टेस्ट में इंग्लैंड के लिए सबसे अधिक विकेट का रिकॉर्ड एंडरसन के नाम है। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के पहले मैच से टीम से बाहर किये गए 34 साल के ब्रॉड ने तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन क्रेग ब्रैथवेट को आउट कर इस फॉर्मेट में 500 विकेट पूरे किए। ब्रॉड टेस्ट इतिहास में 500 विकेट लेने वाले चौथे तेज गेंदबाज बन गए। उनसे पहले ग्लेन मैक्ग्रा, कर्टनी वाल्श और एंडरसन इस कारनामे को कर चुके है।

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के फॉलोअर्स की संख्या हुई 7 करोड़ के पार, इस दिग्गज को पीछे छोड़ा

सैतीस साल के एंडरसन ने कहा कि उनका यह साथी गेंदबाज प्रेरणास्रोत हैं। उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि जिस तरह से उन्होंने पिछले दो मैचों में गेंदबाजी की है वह अभूतपूर्व है। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने काफी मेहनत की है और इसका पूरा श्रेय उन्हें ही जाता है। एंडरसन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हम दोनों में से कोई भी विकेट की संख्या पर ध्यान दे रहा हैं। हमें साथ में मैच जीतना और उन क्षणों का जश्न मनाने में मजा आता है।

जब पेड़ पर चढ़कर कुछ इस तरह विराट ने की थी मस्ती, शेयर की थ्रोबैक फोटो

उन्होंने कहा कि हम टेस्ट में एक साथ गेंदबाजी करना पसंद करते हैं, हमारे पास अच्छी समझ है। मौजूदा सीरीज की तीसरे टेस्ट से पहले 152 मैचों में 587 विकेट लेने वाले एंडरसन ने कहा कि अगर वह इसी तरह से प्रदर्शन करना जारी रखे तो वह मुझ से ज्यादा विकेट लेगा। मैंने उसे यह कहते हुए सुना है कि वह मेरी उम्र तक क्यों नहीं खेल सकता है। वह शानदार लय में है और काफी अभी काफी विकेट लेगा।
 

संबंधित खबरें