फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'भारत 600 बनाएगा तो भी हासिल करेंगे', जेम्स एंडरसन ने कोच ब्रेंडन मैकुलम के मैसेज का किया खुलासा

'भारत 600 बनाएगा तो भी हासिल करेंगे', जेम्स एंडरसन ने कोच ब्रेंडन मैकुलम के मैसेज का किया खुलासा

जेम्स एंडरसन ने कोच ब्रेंडन मैकुलम द्वारा टीम मीटिंग में की गई बातचीत का खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने खिलाड़ियों से कहा था कि मैच के तीसरे दिन भारत 600 रन भी देगा तो हम उसका पीछा करेंगे।

'भारत 600 बनाएगा तो भी हासिल करेंगे', जेम्स एंडरसन ने कोच ब्रेंडन मैकुलम के मैसेज का किया खुलासा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 04 Feb 2024 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा है कि कोच ब्रेंडन मैकुलम ने खिलाड़ियों को बताया था कि भारत तीसरे दिन जितना भी टारगेट देगा हम उसका पीछा करेंगे। गेंदबाज के मुताबिक इंग्लैंड की टीम अब भी मैच में बनी हुई है। भारतीय बल्लेबाजों ने एक बार फिर इंग्लैंड को वापसी का मौका दिया लेकिन इसके बावजूद मेहमान टीम को दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन रिकॉर्ड 399 रन का लक्ष्य मिला जिसके जवाब में उसने एक विकेट पर 67 रन बना लिए हैं।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीएनटी स्पोर्ट्स से कहा कि ब्रेंडन मैकुलम ने कल रात को बताया था कि भारतीय टीम जो भी टारगेट देगी उसका हम पीछा करेंगे। 

जेम्स एंडरसन ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, ''हम गेम में बने हुए हैं। हम कल रात कोच के साथ बैठे थे। उन्होंने कहा अगर भारत 600 से आगे होगा, तो भी हम उसका पीछा करेंगे और हासिल करेंगे और यही हम प्रयास करने जा रहे हैं। हमने प्लान के मुताबिक प्रदर्शन किया। उन्होंने साझेदारी की लेकिन जिस तरह से स्पिनर ने अपना काम किया वो शानदार था। हम इस समय मजबूत स्थिति में है और कल कड़ी टक्कर देंगे।''

रोहित शर्मा को डीआरएस लेने के लिए कुलदीप यादव ने डाला प्रेशर, रिप्ले देखने के बाद कप्तान के रिएक्शन ने जीता दिल

हैदराबाद में श्रृंखला के पहले टेस्ट की तरह भारत के पास एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से इंग्लैंड को मैच से बाहर करने का मौका था लेकिन शुभमन गिल (147 गेंद में 104 रन) के शतक के बावजूद भारत दूसरी पारी में 255 रन पर सिमट गया। मेजबान टीम ने अपने अंतिम छह विकेट 44 रन पर गंवाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाजों जैक क्राउली (नाबाद 29) और बेन डकेट (28) ने पहले विकेट के लिए 11 ओवर के भीतर 50 रन जोड़कर इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत दिलाई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें