DA Image
28 मई, 2020|3:21|IST

अगली स्टोरी

फिट रहने के लिए घर पर खास अंदाज में ट्रेनिंग कर रहे हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसनः देखिए Video

कोरोना वायरस संक्रमण के चक्कर में ही जिम भी बंद कर दिए गए हैं और ऐसे में खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए घर में ही वर्कआउट कर रहे हैं। एंडरसन ने इस दौरान वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है।

james anderson s workout  instagram

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच दुनियाभर के तमाम स्पोर्ट्स इंवेंट्स रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। इस दौरान सभी क्रिकेटरों को ब्रेक मिल गया है। ज्यादातर क्रिकेटर इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने घर में वर्कआउट का नया तरीका निकाला है। कोरोना वायरस संक्रमण के चक्कर में ही जिम भी बंद कर दिए गए हैं और ऐसे में खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए घर में ही वर्कआउट कर रहे हैं। एंडरसन ने इस दौरान वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

स्टेन ने बताया PSL के दौरान कैसे पाकिस्तान में हुए थे वो 'होटल अरेस्ट'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The girls are more than happy to help me train at home 👍

A post shared by James Anderson (@jimmya9) on

एंडरसन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी बेटी को उठाकर वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो का कैप्शन लिखा, 'घर पर ट्रेनिंग लेने में यह लड़की मेरी मदद करने में काफी खुश है।' इस महीने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को श्रीलंका में टेस्ट सीरीज खेलनी थी, लेकिन उनका यह दौरा स्थगित हो गया और टीम स्वदेश लौट आई। ईसीबी ने सभी फॉर्मैट के क्रिकेट मैच स्थगित कर दिए हैं। कोरोना वायरस संक्रमण का असर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर भी पड़ा है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 15 अप्रैल तक के लिए आईपीएल स्थगित कर दिया है।

'टीम इंडिया में नहीं खेलने वाले क्रिकेटर भी मुझसे ज्यादा टैलेंटेड'

एंडरसन हालांकि श्रीलंका दौरे के लिए इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं थे और अपनी रिब इंजरी से उबर रहे थे, जो उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केप टाउन टेस्ट में हुई थी। उन्होंने इंग्लैंड की ओर से 584 टेस्ट विकेट लिए हैं। एंडरसन इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:james anderson finds unique way to stay fit during coronavirus outbreak watch video here