फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजेम्स एंडरसन ने जो रूट को काउंटी क्रिकेट में किया क्लीन बोल्ड, स्टुअर्ट ब्रॉड का ट्वीट हुआ वायरल

जेम्स एंडरसन ने जो रूट को काउंटी क्रिकेट में किया क्लीन बोल्ड, स्टुअर्ट ब्रॉड का ट्वीट हुआ वायरल

लीसेस्टरशायर बनाम यॉर्कशायर मुकाबले के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों का एक दूसरे से सामना हुआ और इस दौरान एम्स एंडरसन ने अपनी लाजवाब इन स्विंग गेंद पर जो रूट को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

जेम्स एंडरसन ने जो रूट को काउंटी क्रिकेट में किया क्लीन बोल्ड, स्टुअर्ट ब्रॉड का ट्वीट हुआ वायरल
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 05:58 PM

Joe Root vs James Anderson: काउंटी क्रिकेट में जब इंग्लैंड के जब दो मौजूदा दिग्गज खिलाड़ियों का सामना हुआ तो हर किसी का ध्यान उस मैच में अपनी ओर खींचा। यहां हम बात कर रहे हैं जेम्स एंडरसन और जो रूट की। लीसेस्टरशायर बनाम यॉर्कशायर मुकाबले के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों का एक दूसरे से सामना हुआ और इस दौरान एम्स एंडरसन ने अपनी लाजवाब इन स्विंग गेंद पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट को पवेलियन का रास्ता दिखाया। रूट को इस अंदाज में बोल्ड करने के बाद एंडरसन के साथ स्टुअर्ट ब्रॉट ने ट्वीट किया "ओह माय रिवर्स स्विंग।"
 

इंग्लैंड की टेस्ट क्रिकेट टीम इस समय बदलाव से गुजर रही है। एशेज और वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार झेलने के बाद जो रूट ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद बेन स्टोक्स को नया कप्तान नियुक्त किया गया हैं। वहीं न्यूजीलैंड के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कुल को कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

एशेज सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज का दौरा किया था। इस दौरे पर जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को बाहर का रास्ता दिखाया गया था। टीम मैनेचमेंट समेत जो रूट के इस फैसले की इंग्लिश मीडिया में काफी आलोचना हुई थी। इस सीरीज में इंग्लैंड को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। 

इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी को लेकर जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने अभी भी हार नहीं मानी है जिस वजह से वह काउंटी क्रिकेट में लगातार खेल रहे हैं। इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज खेलनी है और इस सीरीज के लिए दोनों गेंदबाज पसीना बहा रहे हैं। 

epaper