DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कालिस बोले, कार्तिक को कप्तानी से हटाने पर शाहरुख खान से नहीं हुई कोई बात

dinesh kartik photo ht

कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच जैक्स कालिस ने मंगलवार को कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मैच हारने के बाद से कप्तान दिनेश कार्तिक और टीम के सह-मालिक शाहरुख खान से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है। कोलकाता ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच से पहले अपने कुछ खिलाड़ियों को मुंबई में अपनी अकादमी में प्रशिक्षण देने का फैसला किया है। 

रविवार को हैदराबाद से मिली हार के बाद कालिस से जब यह पूछा गया कि क्या शाहरुख की तरफ से उन्हें कोई मैसेज मिला है, इस पर उन्होंने कहा, “जब से वे लोग मुंबई गए हैं तब से मेरी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है। मुझे लगता है कि कार्तिक एक दिन के लिए घर गए थे, इसलिए अब हम कल फिर मिलेंगे और अगले मैच को लेकर रणनीति बनाएंगे।”

CSKvsSRH: मैच से पहले निजी कारणों से स्वदेश लौटे विलियमसन 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मिली हार के बाद शाहरुख ने ट्वीट किया था कि टीम को रसेल के लिए कुछ मैच जीतने चाहिए। यह पूछे जाने पर कि क्या टीम के प्रदर्शन से शाहरुख दुखी हैं, कालिस ने कहा, “हम सभी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। हां, मुझे लगता है कि हर कोई बेहतर क्रिकेट खेलना फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहता है।” 

कालिस ने कहा कि आईपीएल के 12वें संस्करण की समाप्ति के बाद कार्तिक को कप्तानी से हटाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा, “नहीं, हमने इसकी चर्चा नहीं की है और ना ही ऐसा किया जाएगा।”

RRvDD: शॉ से जब पूछा गया पोंटिंग या गांगुली में कौन है बेस्ट? 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jacques Kallis says there is no talk from owner Shahrukh Khan about the removal of dinesh Kartik from captaincy