फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकालिस बोले, कार्तिक को कप्तानी से हटाने पर शाहरुख खान से नहीं हुई कोई बात

कालिस बोले, कार्तिक को कप्तानी से हटाने पर शाहरुख खान से नहीं हुई कोई बात

कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच जैक्स कालिस ने मंगलवार को कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मैच हारने के बाद से कप्तान दिनेश कार्तिक और टीम के सह-मालिक शाहरुख खान से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है।...

कालिस बोले, कार्तिक को कप्तानी से हटाने पर शाहरुख खान से नहीं हुई कोई बात
एजेंसी,कोलकाताTue, 23 Apr 2019 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच जैक्स कालिस ने मंगलवार को कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मैच हारने के बाद से कप्तान दिनेश कार्तिक और टीम के सह-मालिक शाहरुख खान से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है। कोलकाता ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच से पहले अपने कुछ खिलाड़ियों को मुंबई में अपनी अकादमी में प्रशिक्षण देने का फैसला किया है। 

रविवार को हैदराबाद से मिली हार के बाद कालिस से जब यह पूछा गया कि क्या शाहरुख की तरफ से उन्हें कोई मैसेज मिला है, इस पर उन्होंने कहा, “जब से वे लोग मुंबई गए हैं तब से मेरी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है। मुझे लगता है कि कार्तिक एक दिन के लिए घर गए थे, इसलिए अब हम कल फिर मिलेंगे और अगले मैच को लेकर रणनीति बनाएंगे।”

CSKvsSRH: मैच से पहले निजी कारणों से स्वदेश लौटे विलियमसन 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मिली हार के बाद शाहरुख ने ट्वीट किया था कि टीम को रसेल के लिए कुछ मैच जीतने चाहिए। यह पूछे जाने पर कि क्या टीम के प्रदर्शन से शाहरुख दुखी हैं, कालिस ने कहा, “हम सभी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। हां, मुझे लगता है कि हर कोई बेहतर क्रिकेट खेलना फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहता है।” 

कालिस ने कहा कि आईपीएल के 12वें संस्करण की समाप्ति के बाद कार्तिक को कप्तानी से हटाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा, “नहीं, हमने इसकी चर्चा नहीं की है और ना ही ऐसा किया जाएगा।”

RRvDD: शॉ से जब पूछा गया पोंटिंग या गांगुली में कौन है बेस्ट? 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें