Jacques Kallis says not picking Dines Karthik for ODI World Cup will be great mistake of Indian Selectors - जैक्स कालिस बोले- विश्व कप टीम में दिनेश कार्तिक को न चुनना होगी भारत की बड़ी बेवकूफी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जैक्स कालिस बोले- विश्व कप टीम में दिनेश कार्तिक को न चुनना होगी भारत की बड़ी बेवकूफी

भारतीय टीम का चयन करने के लिए चयनकर्ता सोमवार को मुंबई में बैठक करेंगे।

kkr coach jacques kallis with captain dinesh karthik

दक्षिण अफ्रीका के महान ऑलराउंडर और कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच जैक्स कालिस का मानना है कि आगामी वनडे विश्व कप के लिए दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम में जगह ना देना बहुत बड़ी बेवकूफी होगी। भारतीय टीम का चयन करने के लिए चयनकर्ता सोमवार को मुंबई में बैठक करेंगे। दिनेश कार्तिक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

POLL: ICC WC 2019 के लिए चुनिए अपनी 15 सदस्यीय टीम इंडिया

दिनेश कार्तिक मध्यक्रम के मजबूत बल्लेबाज
आईएएनएस से खास बातचीत के दौरान कालिस ने कहा, 'मैं कार्तिक को अनुभव के लिए चुनुंगा। वह जानते हैं कि विपरीत परिस्थितियों में कैसे खेलते हैं, वह मध्यक्रम को मजबूती प्रदान कर सकते हैं। उन्हें टीम में न चुनना भारत की बड़ी बेवकूफी होगी।' गौरतलब है कि विश्व कप टीम में महेंद्र सिंह धौनी के अलावा रिजर्व विकेटकीपर के लिए ऋषभ पंत के नाम पर चर्चा हो रही है। लेकिन पंत कुछ क्रिकेट विशेषज्ञों ने दिनेश कार्तिक को उपयुक्त बताया है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jacques Kallis says not picking Dines Karthik for ODI World Cup will be great mistake of Indian Selectors