फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजैक कैलिस बोले- विराट कोहली फिट रहते हैं तो कोई भी रिकॉर्ड उसकी पहुंच से दूर नहीं

जैक कैलिस बोले- विराट कोहली फिट रहते हैं तो कोई भी रिकॉर्ड उसकी पहुंच से दूर नहीं

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जैक कैलिस को लगता है कि केवल विराट कोहली ही इसका जवाब दे सकते हैं कि वह सचिन तेंदुलकर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं या नहीं। कैलिस ने कहा कि...

जैक कैलिस बोले- विराट कोहली फिट रहते हैं तो कोई भी रिकॉर्ड उसकी पहुंच से दूर नहीं
भाषा।,कोलकाता। Thu, 21 Mar 2019 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जैक कैलिस को लगता है कि केवल विराट कोहली ही इसका जवाब दे सकते हैं कि वह सचिन तेंदुलकर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं या नहीं। कैलिस ने कहा कि चीजों को सरल रखने की काबिलियत भाारतीय कप्तान की सबसे बड़ी खूबी है। विराट कोहली ने 30 साल की उम्र में 66 अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ दिए हैं और कईयों का मानना है कि वह तेंदुलकर के सभी बल्लेबाजी रिकॉर्ड को तोड़ने के प्रबल दावेदार हैं।

Read Also: ऑस्ट्रेलिया से मिली हार पर राहुल द्रविड़ ने विराट एंड कंपनी के लिए कही ये बड़ी बात

विराट कोहली फिट रहते हैं तो कोई भी रिकॉर्ड उनकी पहुंच से दूर नहीं         
इस खेल के महान ऑलराउंडर में से एक जैक कैलिस ने कहा,'मेरा मानना है कि कोहली जहां तक आगे बढ़ना चाहे, वहां तक जा सकता है। वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी है। उसके अंदर बेहतर करने की भूख है। वह कड़ी मेहनत करता है। इतने वर्षों में उसने यह साबित किया है। उसके बारे में सबसे अहम चीज यही है कि वह चीजों को सरल रखता है। लोग उसकी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते हैं।' कैलिस ने कहा कि अगर विराट फिट रहते हैं तो कोई भी रिकॉर्ड उनकी पहुंच से दूर नहीं है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें