फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटये खिलाड़ी बदल सकते हैं भारत और इंग्लैंड की किस्मत, जैक कैलिस ने बताए नाम

ये खिलाड़ी बदल सकते हैं भारत और इंग्लैंड की किस्मत, जैक कैलिस ने बताए नाम

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और इंग्लैंड की किस्मत हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स बदल सकते हैं। ये कहना है साउथ अफ्रीका की टीम के पूर्व ऑलराउंडर जैक कैलिस का। 

ये खिलाड़ी बदल सकते हैं भारत और इंग्लैंड की किस्मत, जैक कैलिस ने बताए नाम
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 02 Oct 2022 07:19 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जैक कैलिस ने बताया है कि भारत और इंग्लैंड की टीम में टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कौन सा खिलाड़ी अहम होगा। उन्होंने दावा किया है कि टीम में हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स जैसा वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर होने से फायदा मिलेगा। साउथ अफ्रीकाई दिग्गज को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी 20 विश्व कप में इस जोड़ी का बड़ा प्रभाव होगा।

अपने पूरे करियर के दौरान दमदार ऑलराउंडर रहे जैक कैलिस ने कहा कि हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स खिलाड़ियों की एक दुर्लभ नस्ल के हैं, जिनकी देखभाल करने की आवश्यकता है। कैलिस का मानना ​​है कि आगामी आईसीसी मेगा इवेंट में पांड्या और स्टोक्स दोनों अपनी-अपनी टीम की किस्मत पर एक बड़ा प्रभाव डालेंगे। दोनों ऑलराउंडर एक ही शैली के नजर आते हैं। 

कैलिस ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, "ये दोनों (हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स) वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी ऐसी चीज है जिस पर आपको ध्यान देने की जरूरत है; वे बार-बार नहीं आते। मुझे यकीन है कि ये दोनों ही अपनी-अपनी टीमों में बड़ी भूमिका निभाएंगे। इन दोनों के बीच अच्छी लड़ाई होगी।" उन्होंने ये भी कहा है कि भारत और साउथ अफ्रीका की टीम मेगा इवेंट में देखने लायक होगी। 

सेमीफाइनल में 90 और फाइनल में शतक ठोककर इस लीजेंड ने इंडिया को जिताया खिताब

भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम वर्तमान में वैश्विक आयोजन की तैयारी करने के लिए तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में परिस्थितियां अलग होंगी, लेकिन विश्व कप में उनके अवसरों के लिए मौजूदा सीरीज महत्वपूर्ण होगी। वह खराब दौर से गुजर रहे कप्तान तेम्बा बावुमा का समर्थन करते हुए टूर्नामेंट में अपने देशवासियों की संभावनाओं को लेकर आशान्वित दिखे।।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।