DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: जैक कैलिस ने दक्षिण अफ्रीका को दी इंग्लैंड से सबक सीखने की सलाह

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर जैक कैलिस ने दक्षिण अफ्रीकी टीम के आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 से बाहर होने पर कहा है कि उसे इंग्लैंड से सबक लेना चाहिए।

jacques kallis

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर जैक कैलिस ने दक्षिण अफ्रीकी टीम के आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 से बाहर होने पर कहा है कि उसे इंग्लैंड से सबक लेना चाहिए। कैलिस ने दक्षिण अफ्रीकी टीम को सलाह दी है कि वह एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इंग्लैंड के प्रदर्शन से सबक ले जिसने इस प्रारूप में काफी सुधार किया है। पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मैच में 49 रन से मिली हार के बाद यह सुनिश्चित हो गया कि दक्षिण अफ्रीका की टीम 10 टीमों के इस टूर्नामेंट में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। दक्षिण अफ्रीका को अब दो मैच और खेलने हैं।

READ ALSO: ICC CWC 2019: इंग्लैंड को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए इतिहास बदलना होगा

कैलिस ने दक्षिण अफ्रीका को इंग्लैंड से सबक सीखने के लिए कहा
पाकिस्तान के 7 विकेट पर 308 रन के जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 9 विकेट पर 259 रन ही बना सकी। कैलिस ने आईसीसी के लिए अपने कॉलम में लिखा, 'इंग्लैंड ने 2015 के प्रदर्शन की निराशा का इस्तेमाल अपनी टीम के पुनर्गठन के लिए किया और एकदिवसीय क्रिकेट के प्रति अपने मानसिकता और रवैये को बदला। इंग्लैंड अब बिना डरे क्रिकेट खेलता है और गलतियां करने से नहीं डरता। मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका ने चीजों को काफी रक्षात्मक तरीके से लिया। रवैये में बदलाव का मतलब यह नहीं है कि दक्षिण अफ्रीका को नई टीम के साथ शून्य से शुरुआत करनी होगी।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jacques Kallis ask South African team to learn from England after debacle in ICC Cricket World Cup