फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपाकिस्तान की जीत पर शाहीन अफरीदी का ट्वीट वायरल- सेलफिश हैं बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान, समय आ गया कि मिले इनसे छुटकारा

पाकिस्तान की जीत पर शाहीन अफरीदी का ट्वीट वायरल- सेलफिश हैं बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान, समय आ गया कि मिले इनसे छुटकारा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम से चोट के चलते बाहर चल रहे स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने ऐसा ट्वीट किया है, जो वायरल हो गया है। अफरीदी ने बाबर और रिजवान को मतलबी खिलाड़ी बताया, लेकिन इसमें ट्विस्ट है।

पाकिस्तान की जीत पर शाहीन अफरीदी का ट्वीट वायरल- सेलफिश हैं बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान, समय आ गया कि मिले इनसे छुटकारा
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 23 Sep 2022 12:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे पढ़कर लोग पहले तो हैरान रह गए, लेकिन पूरा पढ़ने से समझ आया, कि किस तरह से उन्होंने आलोचकों के मुंह पर ताला लगाया है। एशिया कप 2022 के बाद से पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाज कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान धीमे स्ट्राइक रेट को लेकर आलोचकों के निशाने पर थे। बाबर की खराब फॉर्म ने भी पाकिस्तान की टेंशन बढ़ा दी थी, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ जिस तरह से इन दोनों ने बल्लेबाजी की, उससे आलोचकों के मुंह पर कुछ समय के लिए ताला जरूर लग गया होगा। 200 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से जीत दर्ज की। बाबर 110 और रिजवान 88 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

इसे भी पढ़ेंः बाबर-रिजवान स्पेशल, पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 10 विकेट से धोया

दोनों की इस पारी से शाहीन अफरीदी भी फूले नहीं समाए। अफरीदी इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, वह इंग्लैंड में रिहैब से गुजर रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि टी20 वर्ल्ड कप तक फिट होकर टीम से जुड़ जाएंगे। 

इसे भी पढ़ेंः तेंदुलकर ने 49 की उम्र में दिखाए 20 वाले तेवर, खेली तूफानी पारी

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हमें कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से छुटकारा मिल जाना चाहिए। इतने सेलफिश खिलाड़ी हैं दोनों। अगर सही से खेलते तो मैच 15 ओवर में ही फिनिश हो जाना चाहिए था। ये आखिर तक ले गए। इसको लेकर आंदोलन छेड़ा जाए ना? इस शानदार पाकिस्तानी टीम पर गर्व है।'

epaper