फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइटली वर्ल्ड कप में जगह बनाने से चूका, स्वीडन ने किया क्वालीफाई

इटली वर्ल्ड कप में जगह बनाने से चूका, स्वीडन ने किया क्वालीफाई

इटली की टीम ने सेन सीरो में स्वीडन के साथ प्ले ऑफ का दूसरे चरण का मुकाबला गोलरहित ड्रॉ खेलने के साथ ही 1958 के बाद पहली बार फीफा वर्ल्ड कप में जगह बनाने से चूक गई। स्वीडन की टीम ने कुल स्कोर के आधार...

इटली वर्ल्ड कप में जगह बनाने से चूका, स्वीडन ने किया क्वालीफाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 Nov 2017 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

इटली की टीम ने सेन सीरो में स्वीडन के साथ प्ले ऑफ का दूसरे चरण का मुकाबला गोलरहित ड्रॉ खेलने के साथ ही 1958 के बाद पहली बार फीफा वर्ल्ड कप में जगह बनाने से चूक गई। स्वीडन की टीम ने कुल स्कोर के आधार पर 1-0 की जीत के साथ वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया।

चार बार की पूर्व चैंपियन इटली की टीम ने गेंद को अधिक समय अपने कब्जे में रखा लेकिन पर्याप्त मौके बनाने में नाकाम रही। वर्ष 2006 की चैंपियन इटली की टीम 74000 फैंस की मौजूदगी में भी पूरे मैच के दौरान गोल के लिए तरसती रही।

चाइना ओपन: अश्विनी-सात्विक ने मुख्य ड्रॉ में बनाई जगह,साइना का मुकाबला

स्वीडन की टीम ने इस तरह 2006 के बाद पहली बार वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया। दो चरण के प्ले ऑफ का एकमात्र गोल स्कॉटहोम में पहले चरण के मुकाबले में जेकब योहानसन ने किया।

यह तीसरा मौका है जब इटली की टीम वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं होगी। टीम इससे पहले 1930 में पहले टूर्नामेंट में नहीं खेली थी और फिर 1958 में स्वीडन में हुए टूर्नामेंट के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी।
    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें