It was important for Ravichandran Ashwin to be a part of Kings XI Punjab says head coach anil kumble - रविचंद्रन अश्विन के KXIP से बाहर होने को लेकर कुछ ऐसा बोले कुंबले DA Image
17 नबम्बर, 2019|5:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रविचंद्रन अश्विन के KXIP से बाहर होने को लेकर कुछ ऐसा बोले कुंबले

दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच हुई डील के मुताबिक अश्विन के बदले में दिल्ली कैपिटल्स किंग्स इलेवन पंजाब को 1.5 करोड़ रुपये देगा और साथ ही ऑलराउंडर  जगदीश सूचित भी अब किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलेंगे।

file photo of anil kumble  getty images

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रह चुके आर अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच हुई डील के मुताबिक अश्विन के बदले में दिल्ली कैपिटल्स किंग्स इलेवन पंजाब को 1.5 करोड़ रुपये देगा और साथ ही ऑलराउंडर  जगदीश सूचित भी अब किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलेंगे। हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स और हेड कोच अनिल कुंबले ने अश्विन को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं।

कुंबले ने इस फैसले को लेकर कहा, 'ये रविचंद्रन अश्विन के लिए अहम था कि वो किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़े रहें, लेकिन अब समय आ गया है कि हम अगले कदम के बारे में सोचें। ऑक्शन के दौरान हम टीम को और मजबूत बनाने पर ध्यान देंगे, जिससे आईपीएल के नए सीजन में हम बिल्कुल बैलेंस्ड टीम के साथ उतरें।'

KPL स्पॉट फिक्सिंग: BCCI खुद भी कराएगा जांच, ACU चीफ मिलेंगे गांगुली से

KPL फिक्सिंग में फंसे दोनों खिलाड़ी 13 नवंबर तक पुलिस हिरासत में

कुंबले ने आगे कहा, 'पिछले दो साल में उन्होंने टीम को जो योगदान दिया है, हम उसके लिए उन्हें शुक्रिया अदा करते हैं और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।' अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 28 मैच खेले हैं 25 विकेट लिए हैं, उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर 3/23 है, इसके अलावा उन्होंने बल्ले से भी योगदान दिया है। अश्विन ने इस दौरान 144 रन बनाए हैं और टीम को 12 जीत दिलाई हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:It was important for Ravichandran Ashwin to be a part of Kings XI Punjab says head coach anil kumble