DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  हसन अली ने बदला फैसला, खेलेंगे पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच
क्रिकेट

हसन अली ने बदला फैसला, खेलेंगे पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 14 Jun 2021 07:13 PM
हसन अली ने बदला फैसला, खेलेंगे पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी मैचों में खेलते हुए नजर आएंगे। इस्लामाबाद यूनाइटेड के तेज गेंदबाज ने अपना फैसला बदल दिया है। हसन अली ने पहले ऐलान किया था कि वह टूर्नामेंट के बाकी मुकाबले में नहीं खेलेंगे और उनके लिए परिवार ज्यादा अहमियत रखता है। पीएसएल के बाकी बचे मैच आबु धाबी में खेले जा रहे हैं। मार्च महीने में कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पीएसएल को स्थगित करना पड़ा था। 

WTC Final 2021: वसीम जाफर ने दिया भारतीय बल्लेबाजों को सीक्रेट मैसेज, कहा- वो करो जिसके लिए बॉलीवुड की पुलिस मशहूर है

हसन ने एक बयान में कहा, 'मैं एक निजी पारिवारिक मुद्दे को लेकर चिंतित था, जिसे सुलझा लिया गया है। इसके लिए मेरी पत्नी को धन्यवाद। मेरी पत्नी ने मुझे आश्वासन दिया है कि वह इस मुद्दे को देख लेंगी और वह चाहती हैं कि मैं अपने क्रिकेट और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करूं। वह हमेशा सबसे कठिन समय में मेरे साथ खड़ी रही हैं और उनके साथ सलाह-मशवरा करने के बाद मैंने पीएसएल छह के शेष सीजन के लिए इस्लामाबाद यूनाइटेड के साथ बने रहने का फैसला किया है। मैं इस मुश्किल समय में इस्लामाबाद यूनाइटेड के समर्थन और समझ के लिए उनका शुक्रगुजार हूं।'

स्कॉट स्टायरिस ने बताया, इस कमजोरी की वजह से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में संघर्ष कर सकते हैं रोहित शर्मा

इस्लामाबाद यूनाइटेड के मालिक अली नकवी ने कहा, 'अपनी प्राथमिकता के मुताबिक इस्लामाबाद यूनाइटेड हमेशा किसी भी व्यक्तिगत निर्णय का समर्थन करेगा जैसे हमारे परिवार करते हैं। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हसन शेष टूर्नामेंट के दौरान हमारे लिए उपलब्ध रहेंगे, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके जो भी पारिवारिक मुद्दे थे वो सुलझा लिए गए हैं। हमें इस बात की खुशी है।' उल्लेखनीय है कि इस्लामाबाद यूनाइटेड इस समय सात मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर है। 

संबंधित खबरें