फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटराहुल द्रविड़ की देखरेख में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने शुरू की बॉलिंग, देखें VIDEO

राहुल द्रविड़ की देखरेख में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने शुरू की बॉलिंग, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया में 17 दिसंबर से शुरु हो रही टेस्ट सीरीज से पहले फिटनेस हासिल करने की कवायद में लगे अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा बुधवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी...

राहुल द्रविड़ की देखरेख में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने शुरू की बॉलिंग, देखें VIDEO
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 18 Nov 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया में 17 दिसंबर से शुरु हो रही टेस्ट सीरीज से पहले फिटनेस हासिल करने की कवायद में लगे अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा बुधवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी अभ्यास करते देखे गए। ईशांत इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ शुरुआती मैच खेल कर चोटिल हो गये थे। उनके पेट के बाएं तरफ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने बताए उन खिलाड़ियों के नाम, जिन्हें CSK को कर देना चाहिए रिलीज

ईशांत इसके बाद एनसीए में निदेशक राहुल द्रविड़ और मुख्य फिजियो आशीष कौशिक की देखरेख में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। 'ईएसपीएनक्रिकइंफो' ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें 32 साल का यह तेज गेंदबाज अपने पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी कर रहा है। इस मौके पर द्रविड़ और मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी भी वहां मौजूद थे। पारस म्हाब्रे और मंसूर खान जैसे एनसीए कोचिंग दल के सदस्यों की देखरेख में वह मुख्य रूप से एक स्टंप पर गेंदबाजी कर रहे थे।

साहा ने टीम संग की प्रैक्टिस, पहले टेस्ट में खेलने की बढ़ी संभावना

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट से पहले ईशांत फिट हो जाएंगे। ईशांत अगर ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट मैच खेलने में सफल रहते है तो वह कपिल देव के बाद टेस्ट मैचों का शतक पूरा करने वाले दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज बनेंगे। वह 300 टेस्ट शिकार पूरा करने से भी बस तीन विकेट दूर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें