फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटलंबे ब्रेक के बाद प्रैक्टिस पर लौटे इशांत शर्मा, शेयर किया ट्रेनिंग का VIDEO

लंबे ब्रेक के बाद प्रैक्टिस पर लौटे इशांत शर्मा, शेयर किया ट्रेनिंग का VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कोरोना वायरस के कारण चले लंबे ब्रेक के बाद ट्रेनिंग पर वापसी की है। इशांत ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने...

लंबे ब्रेक के बाद प्रैक्टिस पर लौटे इशांत शर्मा, शेयर किया ट्रेनिंग का VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 24 Jun 2020 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कोरोना वायरस के कारण चले लंबे ब्रेक के बाद ट्रेनिंग पर वापसी की है। इशांत ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि अपने आप को सकारात्मकता में व्यस्त रखा और सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर अभ्यास किया। वीडियों में इशांत कुछ फिटनेस ड्रिल करते दिखाई दे रहे हैं। इशांत से पहले भारतीय टीम के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी बताया कि उन्होंने अभ्यास शुरू किया है। इशांत और पुजारा, दोनों भारत की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं। 

सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल पर कोरोना की मार, पूरे परिवार हुआ कोविड-19 पॉजिटिव, जॉब भी गई

गौरतलब है कि कोविड-19 के कारण मार्च के मध्य से ही क्रिकेट बंद है। अब जबकि लॉकडाउन में सरकार की तरफ से थोड़ी रियायत दी गई है तो खिलाड़ी धीरे-धीरे अभ्यास पर लौट रहे हैं। भारत को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जहां टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस दौरे पर दोनों टीमों को एक डे-नाइट टेस्ट मैच भी खेलना है। 

इशांत शर्मा के पास इस साल टेस्ट मैचों में एक खास मुकाम हासिल करने का शानदार मौका है। वो अब तक 97 टेस्ट मैचों में शिरकत कर चुके हैं। इसमें उन्होंने 297 विकेट अपने नाम किए हैं। वो 100 टेस्ट खेलने के विशिष्ट क्लब में शामिल होने से मात्र तीन टेस्ट दूर हैं। इसमें उन्होंने 11 बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया है। पिछले महीने ही उन्हें प्रतिष्ठित अर्जुन अवॉर्ड के नाम भी नॉमिनेट किया गया है।

शाकिब अल हसन ने चुना IPL XI, गौतम गंभीर को बनाया कप्तान 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें