फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपिछले साल भारतीय कैंप में हुए कोविड विस्फोट पर इंशात शर्मा बोले- हम डरे हुए थे, शास्त्री ठीक से बात नहीं कर पा रहे थे

पिछले साल भारतीय कैंप में हुए कोविड विस्फोट पर इंशात शर्मा बोले- हम डरे हुए थे, शास्त्री ठीक से बात नहीं कर पा रहे थे

जतिन सप्रू के यूट्यूब शो में बात करते हुए इशांत ने खुलासा किया कि पिछले साल ओवल टेस्ट से पहले पूरा भारतीय खेमा डरा हुआ था और शास्त्री ठीक से बोल नहीं पा रहे थे।

पिछले साल भारतीय कैंप में हुए कोविड विस्फोट पर इंशात शर्मा बोले- हम डरे हुए थे, शास्त्री ठीक से बात नहीं कर पा रहे थे
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 01 Jul 2022 04:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर पांचवां टेस्ट मैच खेला जा रहा है। हालांकि ये मैच 2021 में 10 सितंबर से खेला जाना था। लेकिन भारतीय कैंप में कोविड-19 के कई मामले आने के बाद इस मैच को अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल पांचवां टेस्ट मैच शुरू होने से पहले भारतीय कैंप में कोविड को लेकर काफी हलचल थी। भारतीय खेमे में उस समय मची उथल पुथल को याद करते हुए भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने खुलासा किया है कि भारत के तत्कालीन मुख्य कोच रवि शास्त्री द्वारा बुक लॉन्च में शामिल होने के बाद चीजें कैसे बदली थी। 

जतिन सप्रू से बात करते हुए इशांत शर्मा ने ड्रेसिंग रूम की एक घटना को याद किया जहां शास्त्री को बोलने में भी मुश्किल हो रही थी। 

इशांत शर्मा ने उस घटना को याद करते हुए कहा, "उस समय हम सभी बहुत डरे हुए थे। मुझे याद है, ओवल टेस्ट के दौरान रवि भाई ड्रेसिंग रूम में थे और वह ठीक से बात नहीं कर पा रहे थे। उनके बुक का लॉन्च था और हमें लगा कि उन्हें ठंड लग गई थी। क्योंकि इंग्लैंड में उस समय चीजें सामान्य थी। वह भी सामान्य दिख रहे थे बस इतना था कि वह ठीक से बात नहीं कर पा रहे थे।''

उन्होंने आगे कहा, ''भरत अरुण बिल्कुल ठीक लग रहे थे और यहां तक कि आर श्रीधर भी पूरी तरह से ठीक थे। तब हमें रैपिड एंटीजन टेस्ट के माध्यम से पता चला कि तीनों पॉजिटिव थे। दरअसल हम उस समय डरे हुए थे।"

नाथन लायन की बड़ी उपलब्धि, शेन वॉर्न और ग्लेन मैक्ग्रा के बाद इस लिस्ट में शामिल होने वाले बनें तीसरे ऑस्ट्रेलियाई

शास्त्री के साथ-साथ फील्डिंग कोच आर श्रीधर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फिजियो नितिन पटेल ने ओवल टेस्ट के दौरान कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए थे, जबकि जूनियर फिजियो योगेश परमार पांचवें टेस्ट से पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। जोकि मैनचेस्टर में खेला जाना था।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper