DA Image
2 अगस्त, 2020|8:35|IST

अगली स्टोरी

इशांत शर्मा बोले- 2013 के बाद धोनी को समझा, माही ने कभी किसी को कमरे में आने से नहीं रोका

ms dhoni  ishant sharma  ht file photo

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भले ही मैदान से दूर हों, लेकिन सुर्खियों में लगातार बने रहते हैं। ना केवल फैन्स को बल्कि साथी खिलाड़ियों और क्रिकेट एक्सपर्ट को भी मैदान पर उनकी कमी खलती है। टीम इंडिया के लगभग सभी क्रिकेटर अपने इंटरव्यूज में धोनी की तारीफ करते हैं और बताते हैं कि धोनी किस तरह टीम और युवा खिलाड़ियों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है और बताया है कि कब उन्होंने माही को अच्छी तरह से समझना शुरू किया था। 

इशांत शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्रिकेट कनेक्टेट' में धोनी के बारे में बात करते हुए कहा, ''शुरुआत में महेंद्र सिंह धोनी के साथ मेरी बातचीत बहुत कम थी, लेकिन 2013 के बाद मैंने उनसे बात करनी शुरू की और उन्हें समझा। तब मुझे पता चला कि वह कितने शांत हैं और युवाओं से कितनी अच्छी तरह से बात करतें है। इसके साथ ही युवाओं के साथ बहुत ही प्यार से पेश आते हैं और उनकी समस्याओं को समाधान भी करते हैं। यह मैं अब समझ पाया हूं।''

महेंद्र सिंह धोनी के 5 बड़े फैसले, जिन्होंने दुनिया को कर दिया था हैरान

उन्होंने आगे कहा, ''वह मैदान पर भी वैसे ही है, जैसे मैदान के बाहर। उन्होंने हमें अपने कमरे में आने से कभी रोका। आप शमी से पूछ सकते हैं, वह उनके कमरे में सबसे ज्यादा जाते हैं। वह हमेशा से ऐसे ही हैं।'' इशांत ने कहा कि धोनी के साथ मस्ती करते हुए आपको बहुत सारी चीजें सीखने को मिलती हैं।

युवराज सिंह ने हरभजन सिंह के बर्थडे पर शेयर किया मजेदार VIDEO, पूछा- 40 या 47?

बता दें कि दुनिया के बेस्ट विकेटकीपरों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने 2019 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेला है। इस बीच धोनी के संन्यास को लेकर भी चर्चाएं हुई हैं। हालांकि धोनी ने खुद अभी तक अपने संन्यास को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। अब बड़ा सवाल यही बना हुआ है कि क्या धोनी टीम इंडिया में वापसी करेंगे या फिर 2019 का वो मैच उनके करियर का आखिरी इंटरनेशनल मैच बन जाएगा?

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ishant Sharma praises MS dhoni says Started understanding him after 2013