DA Image
28 फरवरी, 2020|8:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इशांत शर्मा ने लिया वायरल चैलेंज, भुवनेश्वर बोले- और आप अब भी टिंडर पर?

ishant sharma  bcci   bhuvneshwar kumar getty images

सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इन दिनों #DollyPartonChallenge (डॉली पार्टन चैलेंज) का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर क्रिकेटर तक इस चैलेंज को ले रहे हैं और अपनी मजेदार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। आईसीसी ने भी कुछ खिलाड़ियों के साथ इस चैलेंज को पूरा किया। आईपीएल टीम आरसीबी ने अपने खिलाडी़ युजवेंद्र चहल के साथ इस चैलेंज को पूरा किया। अब टीम इंडिया के गेंदबाज इशांत शर्मा ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है, लेकिन उनके इस चैलेंज पर भुवनेश्वर कुमार ने उनसे एक सवाल पूछ लिया है। 

सोशल मीडिया के चल रहे इस डॉली पार्टन चैलेंज के मुताबिक यूजर्स चार फोटो अपनी अलग-अलग सोशल मीडिया प्रोफाइल से शेयर करनी होती हैं। यूजर्स इस चैलेंज में फेसबुक लिंक्डइन ट्विटर इंस्टाग्राम और टिंडर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स की अपनी अलग-अलग प्रोफाइल पिक्चर्स का कोलाज बनाकर शेयर कर रहे हैं। 

डिविलियर्स ने BBL में जड़ा इतना लंबा छक्का, हर कोई रह गया हैरान- VIDEO

बेटी समायरा के लिए घुटनों के बल आए रोहित शर्मा, CUTE VIDEO जीत लेगा दिल

भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने अलग-अलग वर्जन शेयर किए। उन्होंने अपने फेसबुक, लिंक्डइन इंस्टाग्राम और टिंडर के प्रोफाइल का कोलाज बनाकर शेयर किया। इस कोलाज को शेयर करते हुए इशांत शर्मा ने लिखा- इस चैलेंज में ये मेरे वर्जन हैं। और मैं अपनी शादी में काफी खुश हूं। अगर मेरी पत्नी प्रतिमा को पता चला कि मैं टिंडर पर हूं तो वह मुझे पक्का मार देगी। 

इशांत शर्मा के इस कोलाज पर फैन्स ने कई मजेदार कमेंट किए हैं। भुवनेश्वर कुमार ने इस कोलाज को देखकर इशांत शर्मा से पूछा है- क्या आप अब भी टिंडर पर हैं?

ishant sharma instagram

बता दें कि यह चैलेंज अमेरिकी सिंगर डॉली पार्टन के नाम पर शुरू हुआ है। जिन्होंने 22 जनवरी को अपने चार अलग-अलग फोटोज का कोलाज बनाकर उन्हें अलग-अलग सोशल मीडिया एप्लिकेशन का नाम देकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके बाद से मानो सोशल मीडिया यूजर्स भी इसके फैन हो गए। आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रेटीज ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और अपनी मजेदार तस्वीरें शेयर कीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ishant sharma dolly parton challenge bhuvneshwar kumar says and you are still on tinder