फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटVIDEO: ईशान किशन आउट होकर हुए आग बबूला, गुस्से में आकर मैदान पर कर दी ये हरकत, लग सकता है जुर्माना

VIDEO: ईशान किशन आउट होकर हुए आग बबूला, गुस्से में आकर मैदान पर कर दी ये हरकत, लग सकता है जुर्माना

लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान ईशान किशन ने जो हरकत की उसके लिए उन्हें जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। ईशान किशन की ये हरकत आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के तहत आने की संभावना है।

VIDEO: ईशान किशन आउट होकर हुए आग बबूला, गुस्से में आकर मैदान पर कर दी ये हरकत, लग सकता है जुर्माना
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 16 Apr 2022 11:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Ishan Kishan News: मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ एक बार फिर प्लॉप रहे। आईपीएल 2022 के शुरुआत मैच में उनका बल्ला थोड़ा गरजा जरूर था, मगर पिछले कुछ मैचों से वह रन बनाने से जूझ रहे हैं। लखनऊ के खिलाफ वह जब स्टॉयनिस की गेंद पर बोल्ड हुए तो वह इससे नाखुश दिखे। आउट होकर मैदान से बाहर जा रहे किशन काफी गुस्से में थे। मैदान से बाहर जाते-जाते उनका गुस्सा बाउंड्री पर पड़ी एडवरटाइजमेंट होल्डिंग पर निकाल। ईशान किशन इस दौरान जोर से बैट मारते हुए दिखाई दिए। किशन ने लखनऊ के खिलाफ 17 गेंदों पर 2 चौके की मदद से 12 रन बनाए थे।

ईशान किशन को इस हरकत का करना पड़ सकता है भुगतान

लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान ईशान किशन ने जो हरकत की उसके लिए उन्हें जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। ईशान किशन की ये हरकत आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के तहत आने की संभावना है। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

15.25 करोड़ के ईशान किशन ने अब तक बनाए 191 रन

आईपीएल 2022 के ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था। किशन ने पहले दो मैचों में तो अर्धशतक जड़े, मगर पिछले चार मुकाबलों में वह एक बार ही 20 रन का आंकड़ा पार कर पाए हैं। 

मुंबई की लगातार 6ठीं हार

बात मुकाबले की करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जाइंट्स को केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक ने तेज तर्रार शुरुआत दी। 52 के स्कोर पर टीम को क्विंटन डी कॉक (24) के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद राहुल को मनीष पांडे (38) का साथ मिला और दोनों के बीच 72 रनों की साझेदारी हुई। केएल राहुल ने 60 गेंदों पर 9 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 103 रन की नाबाद पारी खेली। लखनऊ ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रोहित शर्मा 6 और ईशान किशन 13 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद डेवाल्ड ब्रेविस ने 13 गेंदों पर 31 रन की धुआंधार पारी खेल टीम को मुश्किल से निकाला। ब्रेविस को आवेश खान ने आउट किया। इसके बाद सूर्यकुमार (37) यादव और तिलक वर्मा (26) के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई, मगर रन रेट काफी बढ़ गया था। पोलार्ड ने अंत में 25 रन जरूर बनाए मगर वह टीम को जीता नहीं पाए। आवेश खान ने लखनऊ के लिए सबसे अधिक तीन विकेट लिए।