फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटईशान किशन ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में दिखाया जलवा, ठोका तूफानी शतक

ईशान किशन ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में दिखाया जलवा, ठोका तूफानी शतक

भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में अपना जलवा दिखाया है। ईशान किशन ने ओडिशा के खिलाफ दमदार शतक ठोका है। आखिरी तीन गेंदों पर उन्होंने 14 रन बनाए। 

ईशान किशन ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में दिखाया जलवा, ठोका तूफानी शतक
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 20 Oct 2022 09:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन इस समय झारखंड के लिए सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में खेल रहे हैं। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने गुरुवार को शानदार शतक ठोका। हालांकि, पहले दो मैचों में वे ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे, लेकिन ओडिशा के खिलाफ ईशान किशन के बल्ले से तूफानी शतकीय पारी देखने को मिली। उन्होंने आखिरी की तीन गेंदों पर 14 रन बटोरकर शतक पूरा किया। 

लखनऊ में खेले गए इस मैच में ओडिशा की टीम के कप्तान अभिषेक राउत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। कप्तान का ये फैसला सही भी साबित हुआ था, क्योंकि 2 रन के कुल स्कोर पर पहला विकेट टीम को मिला था। हालांकि, दूसरे विकेट के लिए टीम को इंतजार करना पड़ा, क्योंकि ओपनर ईशान किशन ने तूफानी तेवर दिखाने शुरू कर दिए थे। हालांकि, दूसरे छोर से विकेट गिरते चले गए। 

हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा, बताया कैसे बैक इंजरी को दी मात और अब T20 वर्ल्ड कप में मचाएंगे धमाल

ईशान किशन ने 64 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्कों की मदद से शतक जड़ दिया। उनकी टीम की तरफ से दूसरा सबसे बड़ा स्कोर 32 रन था, जो कुमार सूरज ने बनाया। ओडिशा की तरफ से 3 विकेट तरानी सा को मिले। झारखंड ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 188 रन बनाए थे। ऐसे में 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओडिशा की टीम 19.2 ओवर में 117 रन पर ढेर हो गई और मुकाबला 71 रन से हार गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें