DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  Video: ईशान किशन ने किया कुछ ऐसा कि फिर दिला दी एम एस धौनी की याद
क्रिकेट

Video: ईशान किशन ने किया कुछ ऐसा कि फिर दिला दी एम एस धौनी की याद

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमPublished By: Aabhas
Thu, 06 Sep 2018 01:21 PM
Video: ईशान किशन ने किया कुछ ऐसा कि फिर दिला दी एम एस धौनी की याद

आईपीएल में अपनी आक्रामक बैटिंग से सबका ध्यान खींचने वाले युवा बल्लेबाज ईशान किशन इन दिनों दिलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं। हाल ही में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने मैच के दौरान कुछ ऐसा किया कि लोगों को एम एस धौनी की याद आ गई। बता दें कि ईशान किशन खुद भी धौनी को अपना आइडल मानते हैं।

मंगलवार को दिलीप ट्रॉफी के मैच के फाइनल मैच के दौरान ईशान किशन ने एक रनआउट करने की कोशिश की। ईशान ने बिलकुल उसी तरह से पैरों के नीचे से बॉल को विकेट में मारा, जैसा एम एस धौनी विकेटकीपिंग के दौरान करते हैं। हालांकि बल्लेबाज आउट नहीं हुआ, क्योंकि ईशान किशन का थ्रो लगने से पहले ही वो क्रीज में आ गया था। ईशान का यह वीडियो भारतीय क्रिकेट के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "यह दिलीप ट्रॉफी के फाइनल मैच का दौरान हुआ, जब ईशान किशन ने एम एस धौनी की तरह से रनआउट करने का प्रयास किया।"

VIDEO: इशान ने धौनी के बारे में कही बड़ी बात, ऐसे सीखा हेलिकॉप्टर शॉट

VIDEO: जब इशान ने जड़ा धौनी जैसा छक्का, हर कोई बस देखता ही रह गया

बता दें कि दिलीप ट्रॉफी का फाइनल मैच तमिलनाडु के डिंडिगुल में इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच खेला जा रहा है। इंडिया ब्लू ने पहली पारी में 541 रन बनाए हैं। ईशान किशन इंडिया रेड की तरफ से खेलते हैं। गौरतलब है कि ईशान भी झारखंड के रहने वाले हैं, जहां से पूर्व कप्तान धौनी आते हैं। ईशान असकर धौनी से कुछ ने कुछ सीखकर उसे अपने खेल में लाने की कोशिश करते रहते हैं। आईपीएल के दौरान भी उन्होंने धौनी की तर ही हेलीकॉप्टर शॉट लगाया था।

नीचे देखिए ईशान किशन का Video:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

So, this happened in the ongoing Duleep Trophy final - That moment when @ishankishan23 tried to pull of an @mahi7781

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

संबंधित खबरें