Ishan Kishan and Krunal Pandya star in India A win over South Africa A in Second Unofficial ODI Match - IND A vs SA A: ईशान किशन और क्रुणाल पांड्या ने इंडिया-ए को दिलाई जीत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND A vs SA A: ईशान किशन और क्रुणाल पांड्या ने इंडिया-ए को दिलाई जीत

ईशान किशन (55) और क्रुणाल पांड्या (23) के दम पर इंडिया-ए ने शनिवार को ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे अनाधिकारिक वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका-ए को 2 विकेट से हरा दिया।

ishan-kishan jpg

ईशान किशन (55) की तेज तर्रार पारी के बाद क्रुणाल पांड्या (23) के दम पर इंडिया-ए ने शनिवार को ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे अनाधिकारिक वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका-ए को 2 विकेट से हरा दिया। बारिश के कारण यह मैच 21 ओवर प्रति पारी कर दिया गया था। मेजबान टीम 21 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाने में सफल रही। इंडिया-ए ने इस लक्ष्य को 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

163 रनों का पीछा करने उतरी इंडिया-ए हालांकि लगातार विकेट खोती रही लेकिन किशन ने एक छोर संभाले रखते हुए टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया और पांड्या ने किशन के अधूरे काम को अंजाम देते हुए इंडिया-ए को पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे कर दिया। मेजबान टीम ने तीन के कुल स्कोर पर ही रितुराज गायकवाड़ का विकेट खो दिया था। वह एक रन बना पाए। शुभमन गिल (21) और अनमोलप्रीत सिंह (30) ने टीम के स्कोर बोर्ड को 52 के कुल स्कोर पर पहुंचा दिया।

Read Also: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी PAK में लेंगे सुरक्षा का जायजा

ईशान किशन ने खेली अर्धशतकीय पारी
इसी स्कोर पर अनमोलप्रीत आउट हो गए और पांच रन बाद गिल भी पवेलियन लौट लिए। कप्तान मनीष पांडे (13) और किशन ने मिलकर 58 रनों की साझेदारी की। मार्को जेनसन ने  कप्तान को आउट कर इंडिया-ए को दबाव में ला दिया। किशन भी 131 के कुल स्कोर पर आउट हो गए। 24 गेंदों पर पांच चौके और चार छक्कों की मदद से अर्धशतकीय पारी खेलने वाले किशन को एनरिक नोर्टजे ने अपना शिकार बनाया। इसके बाद पांड्या ने 15 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 24 रन बना टीम को जीत दिलाई। 

इससे पहले, खराब शुरुआत करने वाली दक्षिण अफ्रीका-ए को जॉर्ज लिंडे (नाबाद 52) ने सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा। 15 रनों पर ही दो विकेट खो चुकी दक्षिण अफ्रीका को लिंडा से पहले कप्तान टेम्बा बावुमा (40), खाया जोंडो (24) और हेनरिक क्लासेन (31) ने संभाला। लिंडे ने अपनी नाबाद पारी में 25 गेंदों का सामना किया और पांच छक्कों के साथ एक चौका मारा। इंडिया-ए की तरफ से दीपक चहर, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिए।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ishan Kishan and Krunal Pandya star in India A win over South Africa A in Second Unofficial ODI Match