फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRCB जीत चुका होता कई IPL ट्रॉफी, अगर पर्सनल माइलस्टोन से पहले टीम को रखा... क्या अंबाती रायुडू के निशाने पर हैं विराट कोहली?

RCB जीत चुका होता कई IPL ट्रॉफी, अगर पर्सनल माइलस्टोन से पहले टीम को रखा... क्या अंबाती रायुडू के निशाने पर हैं विराट कोहली?

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आखिरी लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था और इस मैच के बाद से ऐसा लगता है कि अंबाती रायुडू हाथ धोकर आरसीबी टीम के पीछे पड़ गए हैं। रायुडू ने अब कुछ ऐसे निशाना साधा।

RCB जीत चुका होता कई IPL ट्रॉफी, अगर पर्सनल माइलस्टोन से पहले टीम को रखा... क्या अंबाती रायुडू के निशाने पर हैं विराट कोहली?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 02:14 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में अंबाती रायुडू की खुन्नस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के साथ लगातार बढ़ती ही जा रही है। आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स और आरसीबी दोनों अपने-अपने आखिरी लीग मैच एक-दूसरे के खिलाफ खेलने उतरे थे। सीएसके को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए महज जीत की जरूरत थी और आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कम से कम 18 रनों से जीत चाहिए थी। आरसीबी ने 27 रनों से मैच जीता और प्लेऑफ का टिकट कटा लिया। इस तरह से सीएसके प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गया था। रायुडू खुद सीएसके टीम का हिस्सा रह चुके हैं और इस हार से काफी निराश भी नजर आए थे। आरसीबी ने जीत के बाद मैदान पर ऐसे जश्न मनाया था, मानो उन्होंने आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया हो।

एमएस धोनी मैदान पर आरसीबी खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के लिए रुके थे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि टीम अपने ही जश्न में मस्त है, तो वो आरसीबी खिलाड़ियों से हाथ मिलाए बिना ही ड्रेसिंग रूम लौट गए थे। इस बात को लेकर काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी भी हो गई थी। आरसीबी को एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चार विकेट से हराया और आरसीबी की इस हार के बाद से रायुडू हाथ धोकर इस टीम के पीछे पड़े हैं।

कब, कहां और कैसे पहली बार मिले थे दिनेश-दीपिका, खुले कई सारे राज

रायुडू ने आरसीबी को लेकर एक नई सोशल मीडिया पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में उन्होंने कहीं भी विराट कोहली का नाम नहीं लिया है, लेकिन ऐसा लगता है कि उनका निशाना सीधे विराट कोहली पर ही है।

कन्फ्यूज्ड और हाइपरएक्टिव...कार्तिक के रिटायरमेंट पर बोले कोहली

अंबाती रायुडू ने सोशल मीडिया X पर लिखा, 'सालों से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) टीम का जुनून के साथ सपोर्ट कर रहे फैन्स के लिए मुझे दिल से बुरा लगता है। अगर आरसीबी फ्रेंचाइजी टीम का मैनेजमेंट और लीडर्स अपने पर्सनल माइलस्टोन से पहले टीम के भले को रखते... आरसीबी अभी तक कई ट्रॉफी जीत चुकी होती। याद करिए कितने शानदार खिलाड़ियों को इस फ्रेंचाइजी टीम ने जाने दिया, अपने मैनेजमेंट पर दबाव डालिए कि वो ऐसे खिलाड़ियों को टीम में लेकर आएं, जो टीम की भलाई को पहले रखें, मेगा ऑक्शन से एक शानदार चैप्टर शुरू किया जा सकता है।'