DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या संन्यास की घोषणा करने जा रहे हैं एमएस धौनी? विराट की पोस्ट के बाद तेज हुईं अटकलें

सोशल मीडिया में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने की अटकलें एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

virat kohli with ms dhoni jpg

सोशल मीडिया में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने की अटकलें एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। क्रिकेट फैंस की ओर से ऐसे ट्वीट्स किए जा रहे हैं कि धौनी आज शाम (12 सितंबर) 7 बजे अपने गृहनगर रांची में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ​अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर और फेसबुकर अकाउंट से एक मैच की यादों को ताजा करते हुए धौनी के साथ तस्वीर शेयर की है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर धौनी के संन्यास लेने की अटकलों की बाढ़ आ गई है। हालांकि, इस बारे में अभी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। धौनी ने साल 2014 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 

विराट कोहली ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह धौनी के सम्माल में पिच पर बैठकर अपना बल्ला सिर से लगाए हुए दिख रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'यह मैच मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। बेहद खास रात। इस शख्स ने मुझे ऐसे दौड़ाया था जैसे मैदान पर ही मेरा फिटनेस टेस्ट ले रहा हो। हालांकि, विराट ने जो तस्वीर शेयर की है वह 2016 टी20 विश्व कप के ग्रुप मैच की है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच 12 सितंबर को ही खेला गया था। इस मैच में धौनी ने ढेर सारे रन दौड़कर बनाए थे। एक ओवर तो ऐसा भी था जिसमें धौनी ने 4 डबल्स दौड़े थे। दूसरे छोर पर उनके साथ विराट कोहली थे। विराट ने शायद उस मैच को याद करते हुए ही यह पोस्ट की हो।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Is Mahendra Singh Dhoni going to announce his retirement from international cricket social media flooded with farewell messages after Virat Kohli Post