DA Image
10 जुलाई, 2020|6:05|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन पर विराट कोहली और रोहित शर्मा ने जताया शोक

rohit sharma and virat kohli

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। 53 वर्ष की उम्र में बुधवार को मुंबई में उन्होंने आखिरी सांस ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और लिमिटेड ओवर में टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने भी ट्विटर के जरिए इरफान खान को श्रद्धांजलि दी है। 2018 में इरफान ने ट्विटर के जरिए सबको बताया था कि वो कैंसर से पीड़ित हैं। 

विराट कोहली ने ट्वीट किया, 'इरफान खान के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। कितनी अद्भुत प्रतिभा और उन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा से सभी का दिल जीत लिया था। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' वहीं रोहित शर्मा ने ट्वीट में लिखा, 'इरफान खान आपकी आत्मा को शांति मिले, शानदार एक्टर। भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।'

तेंदुलकर रहे हैं इरफान के बड़े फैन, देखी हैं उनकी लगभग सारी फिल्में

इरफान खान के निधन पर युवी का ट्वीट- 'मुझे सफर और दर्द दोनों पता है'

इरफान को कोलन इंफेक्शन की वजह से मंगलवार को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, वो आईसीयू में थे। 2018 में इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था, जिसका इलाज वो लंदन में करा रहे थे। उनकी तबीयत में कुछ सुधार आया था, जिसके बाद वो भारत लौट आए थे। हाल ही में इरफान की मां का भी निधन हुआ था, लॉकडाउन के चलते वो अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे। अंग्रेजी मीडियम उनकी आखिरी फिल्म थी। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में द लंचबॉक्स, लाइफ ऑफ पाइ, हिंदी मीडियम, स्लमडॉग मिलेनियर, पीकू, पान सिंह तोमर, हैदर, मकबूल जैसी फिल्मों में काम किया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan death Virat kohli and rohit sharma tweeted on his death