फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइरफान पठान ने उदयपुर कांड पर किया ट्वीट, जानिए क्यों भड़क उठे फैन्स

इरफान पठान ने उदयपुर कांड पर किया ट्वीट, जानिए क्यों भड़क उठे फैन्स

उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने जो ट्वीट किया है, उसको लेकर फैन्स भड़क गए हैं। पठान ने ट्विटर के जरिए इस घटना की निंदा की है।

इरफान पठान ने उदयपुर कांड पर किया ट्वीट, जानिए क्यों भड़क उठे फैन्स
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 29 Jun 2022 10:21 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद देशभर में लोग आग-बबूला हो रहे हैं। इस बीच पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने इस घटना की निंदा करते हुए एक ट्वीट किया, लेकिन इसके बावजूद फैन्स उनसे नाराज हो गए हैं। नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट के चलते कट्टरपंधियों ने कन्हैयालाल की हत्या कर दी। इस घटना के बाद से उदयपुर पुलिस भी घेरे में आ गई है।

उदयपुर में कर्फ्यू, पुलिस की गश्त; कन्हैया के शव का पोस्टमॉर्टम

इरफान पठान ने इस घटना को लेकर ट्विटर पर लिखा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सा धर्म मानते हैं, किसी एक निर्दोष को नुकसान पहुंचाने का मतलब आप पूरी इंसानियत को नुकसान पहुंचा रहे हैं।' इरफान ने इस ट्वीट में किसी धर्म का नाम नहीं लिया है और इसी वजह से फैन्स उनसे नाराज नजर आ रहे हैं।

 

यह पहला मौका नहीं है, जब इरफान पठान ने इस तरह की घटना पर ट्वीट किया है। इरफान पठान किसी भी तरह की हिंसा के खिलाफ ट्वीट करते रहते हैं। 

धर्म नहीं 'मजहब',उदयपुर कांड पर गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को दी सलाह

क्या है पूरा मामला

दरअसल नूपुर शर्मा को लेकर कन्हैयालाल के फोन से गलती से हुई पोस्ट को लेकर कुछ लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत पर त्वरित ऐक्शन लेते हुए उदयपुर पुलिस ने कन्हैयालाल को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, बाद में उसे कोर्ट से जमानत मिल गई।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper