DA Image
9 नवंबर, 2020|7:43|IST

अगली स्टोरी

CSK vs SRH: धोनी का नाम लिए बिना इरफान पठान ने ऐसे साधा निशाना, फैन्स भी भड़क उठे

ms dhoni  bcci

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 36 गेंद पर नॉटआउट 47 रनों की पारी खेली। इस दौरान वह मैदान पर कुछ दर्द में भी नजर आए। धोनी 39 साल के हैं और ऐसे में अब उनकी फिटनेस को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। धोनी मैच के दौरान 19वें ओवर में गर्मी से काफी बेहाल नजर आए, उन्हें मैदान पर फीजियो को बुलाना पड़ा और साथ ही कुछ दवा भी लेनी पड़ी। मैच के अगले दिन इरफान पठान ने एक ट्वीट किया, जिस पर विवाद छिड़ गया है। इरफान ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसा लग रहा है कि उन्होंने धोनी पर ही निशाना साधा है।

इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा, 'कुछ लोगों के लिए उम्र महज एक आंकड़ा है, जबकि बाकियों के लिए टीम से बाहर किए जाने का कारण...' गौरतलब है कि धोनी ने अपनी कप्तानी में कुछ दिग्गज क्रिकेटरों को बढ़ती उम्र और फिटनेस को लेकर जगह नहीं दी थी। धोनी की कप्तानी में ही इरफान पठान भी टीम से बाहर हुए और फिर इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी नहीं कर सके। राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग, सौरव गांगुली जैसे बड़े नाम धोनी की कप्तानी में ही टीम से बाहर हुए। इरफान पठान के इस ट्वीट पर फैन्स ने धोनी को खूब खरीखोटी सुनाई है।

 

इरफान के ट्वीट पर फैन्स के रिऐक्शन-

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को सात रनों से हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए, जवाब में चेन्नई सीएसके की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी। धोनी अंत तक विकेट पर टिके रहे, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। धोनी ने खुद मैच के बाद बताया कि वह गर्मी से काफी परेशान थे और बार-बार उन्हें प्यास लग रही थी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:irfan pathan tweeted Age is just a number for some and for others a reason to be dropped fans trolled ms dhoni for his age