फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुआ इरफान पठान का ट्वीट, कहा- अरमान आंसुओं में बह गए

पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुआ इरफान पठान का ट्वीट, कहा- अरमान आंसुओं में बह गए

इरफान पठान ने पाकिस्तान की इंग्लैंड के खिलाफ हार बाद ट्वीट करते हुए लिखा 'कई पड़ोसी पूर्व क्रिकेटर्स के दिल के अरमान आंसुओं में बह गए।' पठान ने इस दौरान हैशटैग डांस का भी इस्तेमाल किया है।

पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुआ इरफान पठान का ट्वीट, कहा- अरमान आंसुओं में बह गए
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 06:51 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान अकसर सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के जले पर नमक छिड़कते हुए नजर आते हैं। शनिवार को भी जब इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा, तो भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इस बार पठान ने पड़ोसी मुल्क के पूर्व क्रिकेटरों पर निशाना साधा है। बता दें, पाकिस्तान की टीम इस हार के साथ वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गई है। टीम को 9 में से 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा और 8 अंकों के साथ वह 5वें पायदान पर ही रही। इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम 338 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 244 रनों पर ही ढेर हो गई। पाकिस्तान ने यह मैच 93 रनों के अंतर से गंवाया।

हारिस राउफ ने कराई पाकिस्तान की फजीहत, शर्मसार कर देगा उनका ये रिकॉर्ड

इरफान पठान ने पाकिस्तान की इस हार के बाद ट्वीट करते हुए लिखा 'कई पड़ोसी पूर्व क्रिकेटर्स के दिल के अरमान आंसुओं में बह गए'

पठान ने इस दौरान हैशटैग डांस का भी इस्तेमाल किया।

दरअसल, अफगानिस्तान ने जब वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान को धूल चटाई थी तो इरफान पठान मैदान पर अफगानी खिलाड़ियों के साथ डांस करते हुए नजर आए थे। यह नजारा देख पाकिस्तानी फैंस और उनके पूर्व खिलाड़ियों को खूब मिर्ची लगी थी, जिसके बाद उन्होंने पठान की खूब आलोचना की थी। इस आलोचना का जवाब अब उन्होंने दिया है।

India vs Netherlands Live Telecast: जानें इंडिया वर्सेस नीदरलैंड्स लाइव मैच फ्री में कब, कहां और कैसे देखें

बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान का यह वर्ल्ड कप खास नहीं रहा। पहले दो मैच जीतने के बाद टीम आत्मविश्वास से भरी हुई थी, मगर जैसे ही 14 अक्टूबर को उनका सामना चिर-प्रतिद्वंदी भारत से हुआ तो टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। भारत से हार झेलने के बाद पाकिस्तान ने अगले तीन और मुकाबले गंवाए जिसमें अफगानिस्तान का मैच भी शामिल था। इन्हीं हार के चलते उनका सेमीफाइनल का सफर कठिन हो गया।

शनिवार दोपहर जब टीम मैदान पर उतरी तो उनके पास सेमीफाइनल में पहुंचने के कुछ प्रतिशत चांस थे, मगर जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुन उनकी इस उम्मीद को भी खत्म कर दिया।