DA Image
28 नवंबर, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

लंका प्रीमियर लीग में खराब प्रदर्शन के बाद ट्रोल हुए इरफान पठान, 2 ओवर भी नहीं कर सके गेंदबाजी

pic credit  lpl twitter

श्रीलंका में गुरुवार (26 नवंबर) से लंका प्रीमियर लीग (LPL) का आगाज हुआ। पहले मैच में कोलंबो किंग्स की टीम का आमना-सामना कैंडी टस्कर्स से हुआ। सुपर ओवर में पहुंचे इस मुकाबले में कोलंबो किंग्स की टीम ने टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत दर्ज की। कैंडी टस्कर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 219 रन बनाए। जवाब में कोलंबो की टीम भी 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 219 रन ही बना सकी और मैच टाई हो गया। भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान इस मुकाबले में कैंडी टस्कर्स की तरफ से मैदान पर उतरे, लेकिन वह हेमस्ट्रिंग की समस्या के चलते दो ओवर भी नहीं फेंक सके, जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उनको जमकर ट्रोल किया। 

 

 

इरफान पठान ने इस मैच में 1.5 ओवर डाले और बिना किसी विकेट के 25 रन लुटाए। दूसरा ओवर फेंकने के दौरान पठान को हेमस्ट्रिंग की समस्या से जूझते दिखाई दिए और अपने ओवर की आखिरी गेंद नहीं डाल सके। इरफान पठान अपनी इस खराब प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर लोगों के निशाने पर रहे और जमकर ट्रोल हुए। गौरतलब है कि इरफान पठान ने आईपीएल के दौरान धोनी की फिटनेस पर सवाल खड़े किए थे और उनकी निंदा की थी। 

 

कैंडी टस्कर्स की तरफ से कप्तान कुशल परेरा ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए  52 गेंदों में 87 रनों की आतिशी पारी खेली, जबकि रहमान उल्लाह गुरबाज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों में 53 रनों की आतिशी पारी खेली। वहीं, कोलंबो की तरफ से दिनेश चांडीमल ने महज 46 गेंदों में 80 रनों की तूफानी पारी खेली, जबकि उडाना ने आखिरी के ओवरों में 12 गेंदों में चार छक्कों की मदद से 34 रन बनाए। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irfan Pathan trolled after poor performance in Lanka premier league first match