फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटवेस्टइंडीज में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, स्विमिंग पूल में डूबने से गई जान

वेस्टइंडीज में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, स्विमिंग पूल में डूबने से गई जान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच वेस्टइंडीज में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत का मामला सामने आया है। होटल के स्विमिंग पूल में डूबने से उनकी जान चली गई। वह बिजनौर के रहने वाले थे। 

वेस्टइंडीज में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, स्विमिंग पूल में डूबने से गई जान
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज में इस समय टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के मुकाबले खेले जा रहे हैं, लेकिन इस बीच एक बुरी खबर सामने आई है, जो पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान से जुड़ी है। टी20 विश्व कप 2024 में कमेंट्री कर रहे इरफान पठान के एक मेकअप आर्टिस्ट की मौत वेस्टइंडीज में हो गई है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले फैयाज अंसारी वेस्टइंडीज में इरफान पठान के साथ मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर गए थे, लेकिन वहां उनकी स्विमिंग पूल में डूबकर मौत हो गई। इस दुखद घटना से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

बिजनौर के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय के फैयाज अंसारी 22 साल पहले मुंबई चले गए और वहां उन्होंने अपना सैलून खोला। इस दौरान पठान उनके सैलून में मेकअप करवाने आने लगे। इसके बाद, पूर्व ऑलराउंडर ने अंसारी को अपना निजी मेकअप आर्टिस्ट बना लिया और उन्हें अपने साथ अंतरराष्ट्रीय यात्राओं पर ले जाने लगे। मृतक मेकअप आर्टिस्ट के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि वे अंसारी को अपने साथ ले गए थे। शुक्रवार शाम 21 जून को अंसारी नहाते समय होटल के स्विमिंग पूल में डूब गए। इस दुखद खबर से परिवार स्तब्ध है। 

टीम इंडिया के पास आज ऑस्ट्रेलिया और 27 को इंग्लैंड से बदला लेने का मौका, हो जाइए हाई वोल्टेज मैचों के लिए तैयार

इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि उनकी शादी दो महीने पहले ही हुई थी और वह आठ दिन पहले ही नगीना से मुंबई गए थे। अचानक हुए इस हादसे से परिवार में मातम छा गया है, उसकी पत्नी और रिश्तेदार गमगीन हैं। उन्होंने बताया कि इरफान पठान खुद ही वेस्टइंडीज में अंसारी के शव को भारत लाने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं। परिवार की योजना दिल्ली में शव को लाने की है। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को नगीना लाया जा सकता है। हालांकि, इस प्रक्रिया में तीन से चार दिन लगने की उम्मीद है।