फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबेटे की गेंदबाजी का पुराना वीडियो देख चेहरे पर आई मुस्कान, इरफान पठान ने शेयर किया VIDEO

बेटे की गेंदबाजी का पुराना वीडियो देख चेहरे पर आई मुस्कान, इरफान पठान ने शेयर किया VIDEO

पूर्व भारतीय ऑल राउंडर इरफान पठान हाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। ऐसे में क्रिकेट, कमेंटेटर और कोच सभी सोशल मीडिया के जरिये...

बेटे की गेंदबाजी का पुराना वीडियो देख चेहरे पर आई मुस्कान, इरफान पठान ने शेयर किया VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 13 Apr 2020 09:58 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय ऑल राउंडर इरफान पठान हाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। ऐसे में क्रिकेट, कमेंटेटर और कोच सभी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़े हैं। लॉकडाउन की वजह से यह सभी लोग सोशल मीडिया ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। इरफान पठान वैसे भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, लेकिन अब वह कुछ ज्यादा एक्टिव हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में 2007 आईसीसी टी- 20 वर्ल्ड कप का एक वीडियो शेयर किया। 

इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से 2007 आईसीसी टी- 20 वर्ल्ड कप जीतने का एक वीडियो शेयर किया है। भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को 5 रन से हराकर यह खिताब जीता था। इरफान पठान उस समय प्लेइंग इलेवन में शामिल थे। पठान ने इस साल के शुरू में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। वह अपना अधिकांश समय परिवार के साथ बिता रहे हैं।

रामायण के इस पात्र से वीरेंद्र सहवाग ने ली बल्लेबाजी की प्रेरणा, किया खुलासा

इस पूर्व  ऑलराउंडर ने टी-20 वर्ल्ड कप पुरानी यादों को शेयर किया। उन्होंने कहा कि उस समय मेरे अब्बू फाइनल टीवी पर देख रहे थे। इरफान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उसके अब्बू टीवी पर फाइनल देख रहे हैं। इरफान ने इसे कैप्शन दिया, अब्बू के चेहरे पर जो स्माइल आई वह बेशकीमती है।

बता दें कि इरफान ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 16 रन देकर 3 विकेट लिए थे। उनकी इकोनॉमी 4 थी। भारत ने पहले खेलते हुए 157 रन बनाए और इनका बखूबी बचाव किया। पाकिस्तान की टीम 152 रन ही बना सकी। इरफान और  एस श्रीसंत ने सात विकेट लेकर पाकिस्तानी बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी थी, लेकिन अंतिम ओवर में जोगिंदर शर्मा ने मिसबाह उल हक आउट करके भारत को यह खिताब दिलाया था। 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप खिताब के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने 2011 के वनडे विश्व कप में भारत को जीत दिलाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें