फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRCB vs SRH: विराट कोहली के करियर के बुरे वक्त को लेकर इरफान पठान का आया रिएक्शन, जानें दिग्गज ऑलराउंडर ने क्या कहा

RCB vs SRH: विराट कोहली के करियर के बुरे वक्त को लेकर इरफान पठान का आया रिएक्शन, जानें दिग्गज ऑलराउंडर ने क्या कहा

इरफान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान कहा, मैं भी विराट कोहली के साथ खेला हूं। लेकिन कभी नहीं सोचा था कि उनका ऐसे बुरा वक्त आएगा। दो बार गोल्डन डक पर आउट होने की बात समझ नहीं आ रही है।'

RCB vs SRH: विराट कोहली के करियर के बुरे वक्त को लेकर इरफान पठान का आया रिएक्शन, जानें दिग्गज ऑलराउंडर ने क्या कहा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईSun, 24 Apr 2022 06:19 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli News: आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान और भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इस समय करियर के अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। आईपीएल 2022 के 36वें मैच में वह खाता भी नहीं खोल सके और गोल्डन डक पर आउट हो गए। आईपीएल इतिहास में पहली बार है जब विराट एक ही सीजन में दो बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं और दोनों ही बार कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दुष्मंता चमीरा ने भी उन्हें पहली गेंद पर आउट किया था। इंटरनेशनल क्रिकेट में भी 2019 के बाद से उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है। विराट के खराब पर अब पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने चिंता जताई है।

कोहली को 'गोल्डन डक' पर आउट करने वाले 5वें गेंदबाज बने मार्को जैनसन

 

इरफान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान कहा, मैं भी विराट कोहली के साथ खेला हूं। लेकिन कभी नहीं सोचा था कि उनका ऐसे बुरा वक्त आएगा। दो बार गोल्डन डक पर आउट होने की बात समझ नहीं आ रही है।' पठान के अलावा आकाश चोपड़ा ने कहा कि कोहली को अब जरूर अपनी बल्लेबाजी के बारे में सोचना होगा। 

हैदराबाद ने बैंगलोर को 9 विकेट से रौंदा, 72 गेंद शेष रहते जीता मैच

कोहली को आईपीएल में गोल्डन डक पर आउट करने वाले 5वें गेंदबाज बने मार्को जैनसन

कोहली को आशीष नेहरा ने 2008 में सबसे पहले गोल्डन डक के लिए आउट किया था। इसके बाद 2014 में संदीप शर्मा और 2017 में नाथन कूल्टर-नाइल उन्हें पहली गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। फिर 2022 में 5 साल बाद, विराट कोहली को दुष्मंता चमीरा ने गोल्डन डक पर आउट किया गया और अब मार्को जैनसेन उन्हें पहली गेंद पर आउट करने वाले 5वें खिलाड़ी बन गए हैं। विराट ने इस सीजन में खेले 8 मैचों में 17 की औसत से 119 रन बनाए हैं। वहीं इस दौरान वह 5 बार वह पहली 10 गेंदों के अंदर आउट हुए हैं। कोहली का यह निराशाजनक प्रदर्शन देख फैंस भी काफी दुखी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें