DA Image
10 जुलाई, 2020|2:56|IST

अगली स्टोरी

फिटनेस को लेकर कैफ के कमेंट पर इरफान पठान को लगी 'मिर्ची', कहा- हम क्या चने बेच रहे थे

mohammad kaif and irfan pathan  getty images

टीम इंडिया में बने रहने के लिए अब फिटनेस काफी अहम हो चुकी है। किसी सीरीज या टूर्नामेंट से पहले खिलाड़ियों का यो-यो टेस्ट होता है और अगर कोई खिलाड़ी इसमें पास नहीं हो पाता है, तो उसे टीम से बाहर बैठना पड़ता है। इंग्लैंड दौरे के लिए अंबाती रायुडू को टीम में चुना गया था, लेकिन वो यो-यो टेस्ट पास नहीं कर सके थे और इसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके लिए टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली की काफी आलोचना भी हुई थी। यूसुफ पठान और मोहम्मद कैफ लाइव इंस्टाग्राम चैट पर बात कर रहे थे और फिटनेस को लेकर चर्चा हो रही थी, जिसमें कैफ के एक बयान से इरफान पठान को मिर्ची लगी और वो बीच चैट में कूद पड़े।

यूसुफ पठान ने बताया कैसे गौतम गंभीर ने बदल डाली थी KKR की किस्मत

इस लाइव चैट सेशन के दौरान कैफ ने दावा किया कि अगर उनके समय पर यो-यो टेस्ट होता तो वो खुद, लक्ष्मीपति बालाजी और युवराज सिंह तीन ही क्रिकेटर ऐसे होते, जो टेस्ट पास कर पाते। यह बात इरफान को कुछ खास पसंद नहीं आई, वो बीच चैट में कूद पड़े और कहा, 'मैंने आपका बयान सुना कि अगर हमारे समय में यो-यो टेस्ट होता तो बालाजी, आप और युवराज ही इसको पास कर पाते। फिर हम क्या कर रहे थे, चने बेच रहे थे हम? (हंसते हुए) मैं आपके साथ दौड़ता था, आपका स्कोर 16 होता था और मेरा एवरेज 15.5 होता था।'

यूसुफ पठान ने बताया कैसे गौतम गंभीर ने बदल डाली थी KKR की किस्मत

उस समय पर टीम इंडिया में क्रिकेटरों का बीप टेस्ट हुआ करता था। इरफान ने इस दौरान टीम इंडिया के उस समय के कप्तान सौरव गांगुली के बीप टेस्ट स्कोर का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 12 के साथ गांगुली इस टेस्ट में बस पासिंग मार्क ला पाते थे। कैफ को टीम इंडिया के बेस्ट फील्डरों में शुमार किया जाता है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irfan Pathan funnily asks Mohammad Kaif over his fitness comment hum kya chane bech rahe the