फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19 को देखते हुए इस साल टी-20 वर्ल्ड कप का होना मुश्किल: इरफान पठान

कोविड-19 को देखते हुए इस साल टी-20 वर्ल्ड कप का होना मुश्किल: इरफान पठान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने कहा है कि कोविड-19 के कारण जो सख्ती है, उसे देखकर इस साल ऑस्ट्रेलिया द्वारा टी-20 विश्व कप की मेजबानी करना मुश्किल लग रहा है। टी-20 विश्व कप...

कोविड-19 को देखते हुए इस साल टी-20 वर्ल्ड कप का होना मुश्किल: इरफान पठान
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 31 May 2020 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने कहा है कि कोविड-19 के कारण जो सख्ती है, उसे देखकर इस साल ऑस्ट्रेलिया द्वारा टी-20 विश्व कप की मेजबानी करना मुश्किल लग रहा है। टी-20 विश्व कप इसी साल ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर और नवंबर के बीच होना है, लेकिन कोविड-19 के कारण उस पर काले बादल मंडरा रहे हैं। 

युवराज सिंह ने दिया सचिन तेंदुलकर को चैलेंज, कहा-मेरी इस सेंचुरी के रिकॉर्ड को तोड़कर दिखाएं

इरफान ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा, 'मैं टी-20 विश्व कप होते देखना चाहता हूं। यह हालांकि मुश्किल होगा कि सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया आएं और क्वारंटाइन हो जाएं... ऑस्ट्रेलिया में सख्ती से नियमों का पालन किया जाता है और यह मैंने देखा है।' उन्होंने कहा कि जन सुरक्षा प्रायरिटी रहेगी और इसलिए मुझे लगता है कि टी-20 विश्व कप का आयोजन करना काफी मुश्किल होगा।

प्रेग्नेंट हैं मॉडल नताशा स्तांकोविक, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

इरफान से जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साल के अंत में होने वाली चर्चा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आईपीएल देश की अर्थव्यवस्था में योगदान देता है और आईपीएल कई लोगों का घर भी चलाता है। हर चीज धीरे-धीरे की जानी चाहिए, स्वास्थ प्राथमिकता है इस बात को ध्यान में रखते हुए। इरफान ने साथ ही कहा कि अगर विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर जितना लंबा खेलते हैं तो वह 100 शतक बना सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें