DA Image
20 जनवरी, 2020|3:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इरफान पठान ने की जसप्रीत बुमराह को 'बेबी बॉलर' कहने वाले पाकिस्तान के अब्दुल रज्जाक की बोलती बंद

abdul razzak and jasprit bumrah photo ht

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारत के तेज गेंदबाज और विश्व टेस्ट रैंकिंग में पांचवे नंबर पर मौजूद जसप्रीत बुमराह को 'बेबी बॉलर' करार दिया था। उन्होंने कहा कि अगर मैं उनके खिलाफ खेलता तो आसानी से उनका सामना कर लेता। उनके इस बयान के बाद तो मानो जैसे भारतीय फैंस आगबबूला हो गए थे। इसके चलते उन्हें भारतीय फैंस की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

अब्दुल रज्जाक के इस बयान पर भारत के एक अन्य तेज गेंदबाज इरफान ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे जानकर उनकी बोलती जरूर बंद हो जाएगी। हालांकि पठान ने बिना किसी का नाम लिए ये ट्वीट किया है जिसमें उनका सीधा इशारा रज्जाक के हालिया बयान की तरफ ही है।

ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर, वापसी की राह पर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल

इरफान पठान ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के एक पुराने बयान का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, "इरफान जैसे बॉलर हमारी गली-गली में पाए जाते हैं, पर जब जब ये गली का बॉलर इनके सामने खेला है इनकी गिल्लियां निकाल के रख दीं। सभी फैंस से अनुरोध है कि वे ऐसे बयानों पर ध्यान न दें। बस पढ़ो और स्माइल करो।"

बता दें कि साल 2004 में जब भारतीय टीम 15 साल बाद पाकिस्तान के दौर पर गई थी तब जावेद मियांदाद ने कहा था कि इरफान जैसे गेंदबाज हमारी गली-मोहल्लों में खेलते हैं।

कोहली का बड़ा बयान, T20 WC के लिए तेज गेंदबाजी में सिर्फ 1 जगह बाकी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irfan Pathan befitting reply to Abdul Razzaq on Jasprit Bumrah comment