Ireland beat Scotland in a thriller by 1 wicket in T20 Tri Series - आयरलैंड ने रोमांचक टी20 मुकाबले में स्कॉटलैंड को 1 रन से दी मात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आयरलैंड ने रोमांचक टी20 मुकाबले में स्कॉटलैंड को 1 रन से दी मात

आयरलैंड ने टी20 त्रिकोणीय सीरीज के एक रोमांचक मुकाबले में स्कॉटलैंड को 1 रन से हरा दिया।

ireland vs scotland jpg

आयरलैंड ने टी20 त्रिकोणीय सीरीज के एक रोमांचक मुकाबले में स्कॉटलैंड को 1 रन से हरा दिया। स्कॉटलैंड ने मैच में टॉस जीतकर आयरलैंड को बल्लेबाजी का न्योता दिया। इस सीरीज की तीसरी टीम नीदरलैंड्स की है। आयरलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 186 रन बनाए। आयरलैंड के लिए केविन ओ ब्रायन ने 65, कप्तान गैरी विल्सन ने 31, गैरेथ ​डिलैनी ने और एंड्रयू बालबिर्नी ने 20 रनों का योगदान दिया। स्कॉटलैंड के लिए एंड्रियन नील, सफायां शरीफ, हमजा ताहिर और टॉम सोले ने 2-2 विकेट लिए। कप्तान रिची बेरिंग्टन के हाथ 1 सफलता लगी। 

इसके जवाब में स्कॉटलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 185 रन ही बना सकी। स्कॉटलैंड के लिए मैथ्यू क्रॉस ने नाबाद 66 रन बनाए। कप्तान रिची बेरिंग्टन ने 76 रन बनाए। लेकिन इन दोनों की बेहतरीन पारी भी स्कॉटलैंड को जीत दिलाने के लिए नाकाफी साबित हुई। आयरलैंड के लिए मार्क एडेयर ने 2 विकेट चटकाए। डेविड डिलैनी, क्रेग यंग और जॉर्ज डॉकरेल के हाथ 1-1 सफलता लगी। स्कॉटलैंड को आखिरी गेंद पर मैच टाई कराने के लिए 2 रनों की दरकार थी। लेकिन क्रेग वैलेस दूरा रन पूरा नहीं कर सके और रन आउट होकर पवेलियन लौटे।

Read Also: हैमिल्टन मसाकाद्जा ने कप्तानी पारी खेलकर 18 साल लंबे करियर को कहा अलविदा

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ireland beat Scotland in a thriller by 1 wicket in T20 Tri Series