फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIRE vs PAK 2nd T20I: अफगान फैन ने शाहीन अफरीदी को दी दनादन गालियां, बढ़ा मामला तो...- यहां देखें Video

IRE vs PAK 2nd T20I: अफगान फैन ने शाहीन अफरीदी को दी दनादन गालियां, बढ़ा मामला तो...- यहां देखें Video

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों आयरलैंड के दौरे पर है। तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दूसरे मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से एक अफगान फैन ने गाली-गलौच की।

IRE vs PAK 2nd T20I: अफगान फैन ने शाहीन अफरीदी को दी दनादन गालियां, बढ़ा मामला तो...- यहां देखें Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 13 May 2024 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अपनी बॉलिंग में तो काफी आक्रामक हैं, लेकिन उसके अलावा उन्हें गुस्सा कम ही आता है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में गिने-चुने दिन बचे हैं और पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस टूर्नामेंट की तैयारी में जुटी हुई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड के दौरे पर है। सीरीज का दूसरा मैच 12 मई को डबलिन के क्लोनटर्फ क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेला गया, जहां पाकिस्तान ने सात विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से एक अफगान फैन ने बदसलूकी की और उन्हें गालियां भी सुनाई। मामला थोड़ा बढ़ गया था, जिसके बाद सिक्योरिटी ने उस फैन को मैदान से बाहर निकाला। 

सोशल मीडिया पर अब इस बवाल के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं और वायरल हो रहे हैं। जियो न्यूज की खबर के मुताबिक जब शाहीन अफरीदी ड्रेसिंग रूम से मैदान की ओर जा रहे थे, तब अफगान फैन ने उनको उल्टा-सीधा बोलना शुरू किया। शाहीन अफरीदी ने इस फैन की गालियों को पहले तो अनसुना किया। जब वह शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, तो अफरीदी ने जाकर सिक्योरिटी को पूरा मामला बता दिया।

PAK ने आयरलैंड की बजाई बैंड, फिर भी आमिर-शाहीन से खफा रमीज राजा

इसे भी पढ़ेंः बाबर हुए डक शिकार तो रोहित से जुड़ा कनेक्शन, लोग बोले- इसकी आदत डालो

सिक्योरिटी ने बिना ज्यादा शोर मचाए, उस शख्स को मैदान से बाहर निकाल दिया। मैच की बात करें तो आयरलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 193 रन बनाए। विकेटकीपर बैटर लोरकन टकर ने सबसे ज्यादा 51 रनों का योगदान दिया। शाहीन अफरीदी की बात करें तो उन्होंने चार ओवर में 49 रन लुटाए, लेकिन तीन विकेट भी चटकाए। जवाब में पाकिस्तान ने 16.5 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मोहम्मद रिजवान 75 रन बनाकर नॉटआउट लौटे, जबकि फखर जमां ने 78 रनों की पारी खेली। आजम खान ने 10 गेंदों पर नॉटआउट 30 रन ठोके।