DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IRANI CUP: उमेश के बिना उतरेगा विदर्भ, रहाणे की निगाह बड़े स्कोर पर

शेष भारत के कप्तान अंजिक्य रहाणे रणजी चैंपियन विदर्भ के खिलाफ मंगलवार से शुरू होने वाले ईरानी कप मैच में बड़ा स्कोर बनाकर विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए अपना दावा पेश करने की कोशिश करेंगे।

Ajinkya Rahane and Wasim Jaffer.jpg

शेष भारत के कप्तान अंजिक्य रहाणे रणजी चैंपियन विदर्भ के खिलाफ मंगलवार से शुरू होने वाले ईरानी कप मैच में बड़ा स्कोर बनाकर विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए अपना दावा पेश करने की कोशिश करेंगे। विदर्भ अपने लिए 2017-18 सत्र को यादगार बनाने की कोशिश करेगा लेकिन रणजी चैंपियन को अपने मुख्य तेज गेंदबाज उमेश यादव के बिना उतरना होगा। ऐसे में विदर्भ के लिए काम आसान नहीं होगा क्योंकि शेष भारत टीम में टेस्ट उप कप्तान रहाणे के अलावा सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी जैसे खिलाड़ी हैं। 

रहाणे की निगाहें विश्व कप टीम पर होंगी         
अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड लायन्स के खिलाफ लिस्ट ए के तीन मैच खेले थे जिसमें उन्होंने दो अर्धशतक लगाए। उनकी निगाह विश्व कप टीम में रिजर्व सलामी बल्लेबाज की जगह पर लगी है।अग्रवाल, अय्यर और विहारी तीनों ही विश्व कप की टीम में जगह बनाने के दावेदार नहीं हैं। लेकिन रहाणे पांच दिवसीय मैच में अच्छी पारी खेलने पर चयनकर्ताओं का ध्यान खींच सकते हैं।विदर्भ ने इस सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है और कोच चंद्रकांत पंडित चाहेंगे कि उनके खिलाड़ी अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखें। टीम को हालांकि उमेश की कमी खलेगी जिन्हें चोटिल होने के कारण विश्राम करने की सलाह दी गई है। उनके स्थान पर यश ठाकुर को लिया गया है। 

विदर्भ की टीम में मौजूद हैं अच्छे खिलाड़ी    
विदर्भ की टीम में हालांकि 41 वर्षीय वसीम जाफर, बाएं हाथ के स्पिनर आदित्य सरवटे, विकेटकीपर बल्लेबाज अक्षय वाडकर और तेज गेंदबाज रजनीश गुरबाणी जैसे खिलाड़ी हैं जो अच्छी फॉर्म में हैं। सरवटे ने रणजी फाइनल में चेतेश्वर पुजारा जैसे बल्लेबाज को अपने जाल में फंसाकर विदर्भ को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। उनकी निगाह अब अजिंक्य रहाणे को सस्ते में समेटने पर टिकी रहेगी।

Read Also: भारत ए और अंडर-19 टीम के बैटिंग कोच पद के लिए विक्रम राठौड़ की नियुक्ति पर रोक

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Irani Cup Rest of India vs Vidarbha Ajinkya Rahane will try to score big to fix his place in Indian World cup Squad