फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL क्वालीफायर-2: राशिद की फिरकी में अब तक नहीं फंसा है ये बल्लेबाज!

IPL क्वालीफायर-2: राशिद की फिरकी में अब तक नहीं फंसा है ये बल्लेबाज!

आईपीएल 2018 अपने सबसे रोमांचक दौर में पहुंच गया है। पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हराकर फाइनल में एंट्री की और फिर एलीमिनेटर मैच में कोलकाता ने राजस्थान 25 रनों से जीत...

IPL क्वालीफायर-2: राशिद की फिरकी में अब तक नहीं फंसा है ये बल्लेबाज!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 25 May 2018 10:11 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2018 अपने सबसे रोमांचक दौर में पहुंच गया है। पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हराकर फाइनल में एंट्री की और फिर एलीमिनेटर मैच में कोलकाता ने राजस्थान 25 रनों से जीत हासिल की। अब फाइ्नल का टिकट कटाने के लिए हैदराबाद और कोलकाता दूसरे क्वालीफायर में टकराने वाले हैं। हैदराबाद की जीत के सबसे बड़े जादुगर रहे हैं राशिद खान जिन्होंने लगभग हर बल्लेबाज को परेशान किया है। लेकिन कोलकाता के एक बल्लेबाज पर राशिद का वार अब तक बेअसर रहा है।

IPL2018: फाइनल से पहले इस VIDEO ने मचाई हलचल, क्या फिर हुई है फिक्सिंग!

IPL-11 क्वालीफायर-2:ईडन गार्डंस पर KKR और SRH के बीच होगी दमदार जंग

क्या उथप्पा बनेंगे राशिद खान के लिए मुसीबत 
दरअसल कोलकाता नाइटराइडर्स के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा पर आईपीएल में राशिद खान की स्पिन का असर नहीं हुआ है। अब तक आईपीएल में उथप्पा ने राशिद की 31 बॉल खेलीं हैं जिस पर उन्होंने 58 रन स्कोर किए हैं। उससे से ज्यादा खास बात ये है कि राशिद एक बार भी उथप्पा को आउट नहीं कर पाए हैं। कोलकाता को अगर आज फाइनल में जगह बनानी है तो उसके बल्लेबाजों का चलना काफी जरूरी है। ऐसे में राशिद खान के सामने उथप्पा का अच्छा रिकॉर्ड हैदराबाद के लिए मुसीबत बन सकता है।

IPL-2018: T-20 क्रिकेट में सुरेश रैना का नहीं है कोई सानी,विराट-धौनी भी हैं पीछे

गौरतलब है कि हैदराबाद ने आईपीएल 2018 के अपने ज्यादातर मैच बॉलिंग के दम पर जीते हैं। केन विलियमसन की टीम 130 रन तक के स्कोर को भी डिफेंड करने की ताकत रखती है। हैदराबाद के गेंदबाजों ने कई बार आखिरी पलों में मैच बदलकर टीम को जीत दिलाई है। ऐसे में कोलकाता के लिए यह जरूर है कि वो SRH के गेंदबाजों को हावी होने का मौका न दें।

VIDEO: विराट कोहली ने RCB फैन्स से मांगी माफी, कहा- हम खुद बहुत हर्ट हुए

आपको बता दें कि KKR और SRH के बीच मैच आज ईडन गार्डंस में खेला जाना है। मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा। इस मैच की विजेता टीम 25 मई को वानखेडे़ में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खिताबी भिड़ंत करेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें