अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL-11 RCBvSRH: मैच नहीं जिता सकी विलियमसन की लाजवाब पारी, बैंगलोर ने हैदराबाद को 14 रनों से मात दी

RCB beat Hyderabad

1 / 2RCB beat Hyderabad

RCB vs SRH

2 / 2RCB vs SRH

PreviousNext

आईपीएल 2018 के अहम मुकाबले में आज विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुरुवार एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2० ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। हैदराबाद पूरे ओवर खेलने के बाद तीन विकेट खोकर 2०3 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

मैच के स्कोरकार्ड के लिए यहां CLICK करें

हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियमसन ने 81 रनों की पारी खेली जिसके लिए उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया और सात चौके तथा पांच छक्के लगाए। उनके अलावा मनीष पांडे ने 38 गेंदों में सात चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए और एलेक्स हेल्स ने 24 गेंदों में दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 37 रन बनाए।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है। इस पूरे सीजन में मजबूत मानी जा रही हैदराबाद की गेंदबाजी इस मैच में ए बी डिविलियर्स, मोइन अली और कोलिन डी ग्रांडहोम के सामने धरी की धरी रह गई। 

डिविलियर्स ने 39 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 69 रनों की पारी खेली। वहीं अली ने 34 गेंदों में छह चौके और दो चौकों के साथ अपने खाते में 65 रन डाले। कोलिन ने अंत में 17 गेंदों में 40 रन बनाए जिसमें एक चौका और चार छक्के शामिल हैं। हैदराबाद की तरफ से राशिद खान ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। सिद्धार्थ कौल को दो सफलताएं मिलीं ।

टीमें (प्लेइंग इलेवन):

Bangalore: विराट कोहली (कप्तान), ए बी डिविलियर्स, सरफराज खान, युजवेंद्र चहल, मनदीप सिंह, कोलिन डी ग्रांडहोम, उमेश यादव, मोइन अली, मोहम्मद सिराज, पार्थिव पटेल और टिम साउदी।

Hyderabad Team : केन विलियमसन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, शाकिब अल-हसन, मनीष पांडे, बासिल थाम्पी, एस गोस्वामी (विकेटकीपर), राशिद खान, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और एलेक्स हेल्स। 

लेकिन अपने पिछले दो मैचों में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर बैंगलोर को प्लेऑफ की थोड़ी से उम्मीद दिख रही है। दोनों टीमों के बीच खेले गए आज तक के आईपीएल मुकाबलों में से सात हैदराबाद ने जीते हैं, जब्कि 4 बैंगलोर ने जीते हैं। वहीं इससे पहले दोनों की बीच हुए 4 मैचों में सनराइजर्स को ही जीत मिली है। हालांकि चिन्नस्वामी में बैंगलोर का रिकॉर्ड हैदराबाद के सामने बेहतर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl match no 51- royal challengers bangalore vs sunrisers hyderabad live match updates
brufen